सलमान खान ने शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग, फिल्म के सेट से शेयर की फोटो

Sikander: सलमान खान स्टारर "सिकंदर" की शूटिंग शुरू हो चुकी है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक BTS तस्वीर शेयर की है. फोटो में सलमान संग साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगडोस दिख रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2024, 12:32 PM IST
  • 'सिकंदर' की शूटिंग हुई शुरू
  • सलमान खान का दिखा डेशिंग लुक
सलमान खान ने शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग, फिल्म के सेट से शेयर की फोटो

नई दिल्ली:Sikander: सलमान खान ने साजिद नाडियाडवाला की मच अवेटेड फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का डायरेक्शन ए.आर. मुरुगडोस द्वारा किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई, जहाँ टीम सलमान खान में साथ एक रोमांचक मिड एयर एक्शन सीक्वेंस शूट करेगी. 

सलमान ने शेयर की फोटो

सलमान खान ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर शूट के पहले दिन की BTS तस्वीर शेयर कर नई जर्नी की शुरुआत की अनाउंसमेंट की है. टीम ने यह फिल्म कन्फर्म किया है कि यह एक्शन पैक्ड फिल्म ईद 2025 के मौके पर थिएटर्स में रिलीज होगी.

मार्च 2023 में किया था फिल्म का ऐलान

मार्च में साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अब तक की सबसे बड़े कोलैबोरेशन यानी सलमान खान के साथ सिकंदर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी.  इसके बाद, उन्होंने फीमेल लीड के रूप में रश्मिका मंदाना को कास्ट करने की घोषणा की और इस तरह से "सिकंदर" देश भर के टैलेंट को साथ लाते हुए एक सच्ची पैन इंडिया फिल्म का रूप लेती है.

कई साल बाद साजिद संग काम कर रहे हैं सलमान

"सिकंदर" सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की 2014 की ईद ब्लॉकबस्टर "किक" के बाद फिर से एक साथ वापसी है. वहीं, शेयर की गई BTS तस्वीर में, सलमान, साजिद और मुरुगडोस को सेट पर हंसी-मजाक करते हुए देखा जा सकता है, जो आने वाले शेड्यूल के लिए पॉजिटिव माहौल तैयार कर रहा है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा प्रोड्यूस, सिकंदर को एआर मुरुगडोस डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, इसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना लीड रोल्स में हैं. यह एक्शन एंटरटेनर ईद 2025 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Ashish Vidyarthi Birthday: 'देवराज' से 'विट्ठल' तक...जब आशीष विद्यार्थी का विलेन अवतार देख थर-थर कांपते थे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़