Shraddha Kapoor ने राहुल मोदी संग रिश्ते पर लगाई मुहर, कोजी फोटो शेयर कर लिखा- 'दिल रख ले...'

Shraddha Kapoor Rahul Modi Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काफी टाइम से राहुल मोदी संग रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. उन्होंने राहुल संग क्यूट तस्वीर शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2024, 01:02 PM IST
  • श्रद्धा कपूर ने बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर की
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Shraddha Kapoor ने राहुल मोदी संग रिश्ते पर लगाई मुहर, कोजी फोटो शेयर कर लिखा- 'दिल रख ले...'

नई दिल्ली:Shraddha Kapoor Rahul Modi Photo: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. श्रद्धा ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीता है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइम लाइट में रहती हैं. काफी टाइम से रूमर्स हैं कि श्रद्धा कपूर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. लेकिन अब इन खबरों को एक्ट्रेस ने सच करार दिया है.

श्रद्धा कपूर ने रिलेशनशिप किया कंफर्म!

डेटिंग रूमर्स के बीच श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल के साथ क्यूट और कोजी तस्वीर शेयर की है. फोटो में श्रद्धा स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं.  जबकि राहुल ने अजीब चेहरा बनाया है. श्रद्धा ने लिखा, "दिल रख ले, नींद तो वापसी दे दे यार." इस सेल्फी के बाद लोग मान रहे हैं कि श्रद्धा ने राहुल मोदी संग अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया है.

जामनगर के बाद से थे श्रद्धा और राहुल के डेटिंग रूमर्स

2023 में श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की अफवाहें  फैल गई थीं. वहीं इस साल मार्च में अंबानी के जामनगर इवेंट के बाद से दोनों लाइम लाइट में है. इन रूमर्स को तब और हवा मिल गई जब अभिनेत्री ने छुट्टियों की तस्वीरें शेंयर की थी.

'R' पहने आई थीं नजर

इस साल मई में श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की थी. तस्वीरों में वह स्टारफिश और शंख प्रिंट वाले पर्पल कलर के नाइटसूट में दिख रही थीं. हर तस्वीर में अलग-अलग इमोशन दिख रहे थे, लेकिन इन तस्वीरों में उनके पैंडेंट ने सभी का ध्यान खींचा था. पैंडेंट 'R' लेटर का था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "कुछ नहीं व्रो, श्रृंडे है तो कुछ नहीं कर रही." वर्कफ्रंट की बाद करें तो श्रद्धा कपूर के पास कई प्रोजेक्ट हैं. वे जल्द ही स्त्री 2, चालबाज इन लंदन और चंदा मामा दूर के हैं में दिखने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Ashish Vidyarthi Birthday: 'देवराज' से 'विट्ठल' तक...जब आशीष विद्यार्थी का विलेन अवतार देख थर-थर कांपते थे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़