दिलीप कुमार को खोने के गम से बाहर नहीं पा रहे धर्मेंद्र, फिर छलके आंसू

दिलीप कुमार के चाहने वालों में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र का नाम भी शुमार है. दिलीप कुमार उन्हें छोटा भाई मानते थे. धर्मेंद्र भी उन्हें बड़े भाई जैसा ही सम्मान देते थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 17, 2021, 01:27 PM IST
  • दिलीप कुमार के निधन से फिर धर्मेंद्र भावुक हो गए हैं
  • दिलीप कुमार को खोने के गम से अब भी लोग सदमे में हैं
दिलीप कुमार को खोने के गम से बाहर नहीं पा रहे धर्मेंद्र, फिर छलके आंसू

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह 98 साल के थे. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ है. दिलीप कुमार के चाहने वालों में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम भी शुमार है. दिलीप कुमार उन्हें छोटा भाई मानते थे. धर्मेंद्र भी उन्हें बड़े भाई जैसा ही सम्मान देते थे.

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के सेट पर दिखेंगे धर्मेंद्र (Dharmendra)

अब दिलीप कुमार को खोने के गम से धर्मेंद्र बाहर नहीं आ पा रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर गेस्ट जज के तौर पर पहुंचे हैं. इसी दौरान वह शो में ही दिलीप कुमार को याद कर भावुक हो गए. बता दें कि इस वीकेंड में धर्मेंद्र के साथ अनीता राज को भी देखा जाने वाला है.

दिलीप (Dilip) को यादकर भावुक हुए धर्मेंद्र

इस स्पेशल एपिसोड में दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि दी गई. इसी दौरान धर्मेंद्र उन्हें याद करते हुए इतने भावुक हो गए कि आंखों से आंसू छलक पड़े.

धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने पहली फिल्म ही दिलीप कुमार की थी और उन्हें देखने के बाद ही उनके मन में भी एक्टर बनने की इच्छा जागी.

7 जुलाई को हुआ था दिलीप कुमार का निधन

गौरतलब है कि दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया. वह काफी समय से बीमार चल रहे थे. उनके निधन की खबर मिलते ही धर्मेंद्र भी उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे थे. दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास बैठे धर्मेंद्र की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़