45 की उम्र में मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सोफे पर लेट दिखाई ऐसी अदा

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रही हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के सिजलिंग फोटोशूट ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 06:50 PM IST
  • मल्लिका शेरावत फिर बोल्ड लुक में दिखीं
  • मल्लिका ने यहां डीपनेक गाउन कैरी किया
45 की उम्र में मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सोफे पर लेट दिखाई ऐसी अदा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हालांकि, इसका उनकी पॉपुलैरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा. इसका एक खास कारण एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज और बोल्ड लुक भी है. मल्लिका इन दिनों अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. उनका एक नया अवतार फैंस को उनकी आकर्षित कर ही लेता है. अब फिर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं.

Mallika Sherawat ने फिर दिखाया बोल्ड अवतार

मल्लिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फैंस के बीच उनकी लेटेस्ट फोटोज काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस प्रिंटेड डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

उन्होंने अपने इस लुक को पिंकिश मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए काउच पर लेटकर पोज दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मल्लिका शेरावत

मल्लिका इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से एक बार फिर लोगों को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 45 साल की हैं. उन्होंने आज भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, मल्लिका की बोल्डनेस का तो कोई जवाब ही नहीं है.

इस फिल्म में दिखी थीं मल्लिका

मल्लिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मल्लिका को फिल्म RK/RKAY में देखा गया है, लेकिन उनकी ये फिल्म कब आई और कब चली गई पता ही नहीं चला. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन खूब जोर-शोर से किया था.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, सिर्फ ब्रालेट पहन दिखाया किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़