क्यों इस तरह के किरदार नहीं निभाना चाहते अमित सियाल? 'मिर्जापुर' एक्टर ने किया खुलासा

अमित सियाल ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. ऐसे में उन्हें अब लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर मिलने लगते जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 05:39 PM IST
  • अमिता सियाल के अभिनय से सभी का दिल जीता
  • अमित अब गंभीर किरदारों से बाहर आना चाहते हैं
क्यों इस तरह के किरदार नहीं निभाना चाहते अमित सियाल? 'मिर्जापुर' एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: डिजिटल की दुनिया में अपनी बेहतरीन अदाकारी से खास पहचान बनाने वाले एक्टर अमित सियाल (Amit Sial) को अब तक अपने ज्यादातर प्रोजेक्ट्स में गंभीर भूमिकाएं ही निभाते हुए देखा गया है. अमित को दर्शकों के बीच 'मिजार्पुर', 'बंधकों' और 'काठमांडू कनेक्शन' जैसी सीरीज से लोकप्रियता हासिल हुई है.

कॉमेडी रोल करना चाहते हैं अमित

हालांकि, अब अमित सियाल गंभीर किरदारों से ब्रेक चाहते हैं. अभिनेता कहते हैं कि वह एक पुलिस वाले की भूमिका नहीं करना चाहते और आगे एक कॉमेडी रोल करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैं कोई पुलिस भूमिका नहीं लेना चाहता. मैं वास्तव में ऐसी भूमिका निभाने में कटौती करना चाहता हूं क्योंकि यह बोझिल लग रहा है. मैं हल्की भूमिकाएं जैसे आम आदमी भूमिकाएं यहां तक की डार्क कॉमेडी रोल करना चाहता हूं."

इन किरदारों के लिए अमित को आते हैं कॉल्स

अभिनेता का कहना है कि विभिन्न भूमिकाओं को निभाना महत्वपूर्ण है. वह कहते हैं कि "अभिनेताओं को हर चीज में रूढ़िवादिता मिलती है. मुझे काम के लिए मिलने वाली अधिकांश कॉल पुलिस भूमिकाएं होती हैं और मैं कहता हूं कि मैं ऐसा नहीं कर सकता. इसमें से बाहर निकलना आपकी जि़म्मेदारी है."

उन्होंने कहा, "99 प्रतिशत लोग कंफर्ट जोन में चाहते हैं. आपको अपने बारे में सोचने की जरूरत है, आपके बारे में और कोई नहीं सोचेगा." अमित का कहना है कि वह OTT का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि यह एकमात्र ऐसा मंच है जो अभी काम कर रहा है.

OTT एक आशीर्वाद

अमित ने कहा कि समय के अनुसार, मैं सिनेमाघरों को खुलते हुए दूर के सपने में देखता हूं. मैं केवल अपने आर्शीवार्दों की गिनती कर सकता हूं और उद्योग के लिए भी. कम से कम हमारे पास OTT के रूप में एक मंच है ताकि काम आगे बढ़ सके. एक बड़ा उद्योग और बहुत सारे लोग इस पर निर्भर हैं. काम का उत्पादन करने के लिए एक मंच है. OTT हमारे उद्योग के लिए एक आशीर्वाद है.

ये भी पढ़ें- कोरोना ने फिर ली एक और कलाकार की जान, मशहूर साउथ एक्टर TNR का निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़