कोरोना ने फिर ली एक और कलाकार की जान, मशहूर साउथ एक्टर TNR का निधन

कोरोना वायरस का कहर हर दिन देश में बढ़ता जा रहा है. अब जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का भी सोमवार को कोविड के कारण निधन हो गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 05:00 PM IST
  • थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का आज कोरोना से निधन हो गया
  • थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे
कोरोना ने फिर ली एक और कलाकार की जान, मशहूर साउथ एक्टर TNR का निधन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की मार पूरा देश झेल रहा है. हर रोज इस महामारी से संक्रमित होने वालों और मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. लाख कोशिशों के बाद भी दुनियाभर के लोग इस महामारी को पछाड़ नहीं पा रह हैं. अब खबर आई है कि जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का भी सोमवार को कोविड के कारण निधन हो गया.

हैदराबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस

TNR के रूप में लोकप्रिय अभिनेता ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था. उन्होंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और घर पर ही आइसोलेशन में थे. परिवार ने उन्हें ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट होने के बाद अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया था.

कई फिल्मों में काम कर चुके थे TNR

TNR यूट्यूब पर 'फ्रैंकली स्पीकिंग' में मशहूर हस्तियों के साथ उनके साक्षात्कार के लिए लोकप्रिय थे. उन्होंने चरित्र कलाकारों के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने लेखक और अभिनेता एल.बी. श्रीराम के अस्टिेंट के रुप में भी काम किया था. उन्होंने 'बोनी', 'नेने राजू नेने मंत्री,' 'जॉर्ज रेड्डी', 'सुब्रह्मण्यपुरम' और 'उमा महेश्वर उग्रा रूपस्या' जैसी फिल्मों में अभिनय भी किया है.

शोक में दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री

अब उनके निधन ने पूरी दक्षिण भारतीय फिल्म इंडसट्री में शोक की लहर छा गई है. निमार्ता बंदला गणेश ने ट्वीट किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे मित्र टीएनआर का निधन हो गया है, परिवार के प्रति संवेदना और भगवान उन्हें दुख सहने की शक्ति दे."

ये भी पढ़ें- कोरोना से लड़ाई में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली की ओर बढ़ाया मदद का हाथ, दान दिए 2 करोड़ रुपये

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़