Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने ग्लैमर दुनिया का खोला राज, मिस इंडिया बनकर भी नहीं मिला काम

Bigg Boss 16: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस के 16 वें सीजन का आगाज हो गया है. शो में मिस इंडिया मान्या सिंह (Miss India Manya Singh) ने धमाकेदार एंट्री मारी है. वहीं उन्होंने अपने लाइफ के संघर्षो को ल्कर भी खुलकर बात की.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 11:26 AM IST
  • मिस इंडिया बनने के बाद भी मान्य को नहीं मिला काम
  • बोली 'बॉडी कलर पर कमेंट करते हैं लोग'
Bigg Boss 16: मान्या सिंह ने ग्लैमर दुनिया का खोला राज, मिस इंडिया बनकर भी नहीं मिला काम

नई दिल्ली: फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्सीयल और हिट रियलिटी शो का धमाकेदार आगाज हो गया है. सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट्स का ग्रैंड तरीके से स्वागत किया. बिग बॉस के घर में इस बार ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह की भी एंट्री हुई  है. मान्या शो में अपने करियर को रफ्तार देने आई हैं, साथ ही साथ वह शो में ग्लैमर का तड़का भी लगाएंगी.

मान्या को क्यों नहीं मिला काम?

मिस इंडिया रनर अप रह चुकी मान्या सिंह ने शो में एंट्री के साथ फैंस को अपने मुश्किल दौर के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किलों को सामना किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लोगों को लगता है कि मिस इंडिया बनने के बाद जिंदगी बदल जाती है. बहुत पैसे मिलते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है. मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी उन्हें कोई काम नहीं दे रहा है. 2 साल बाद बड़ी मुश्किल से उन्हें एक विज्ञापन मिला था.  

रंगत पर लोग करते थे कमेंट 

मान्या ने बताया कि समय भले ही कितना भी आगे निकल जाए, पर लोगों की सोच अभी भी गोरी रंगत पर ही अटकी है. लोग उनके सांवले रंग पर कमेंट करते थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी उनके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं. वे खुद भी अपने पिता के ऑटो से ट्रैवल करती हैं, ताकि थोड़े पैसे बचा पाएं. 

मान्या से इंप्रेस हुए सलमान

यूपी की रहने वाली मिस इंडिया की कहानी ने सलमान खान को काफी इंप्रेस किया. अपनी स्ट्रगलिंग कहानी सुनाते हुए मान्या थोड़ी भावुक भी हो गईं. मान्या ने कहा कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी. वह जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं. अब वो इस शो में हैं. वे पैसे कमाना चाहती हैं. उनकी बातें सुनकर सलमान ने कहा कि इस शो के बाद उन्हें सबकुछ मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब 'आए दिन बहार के' सेट पर धर्मेंद्र से नाराज हो गईं थी आशा पारेख, पिटाई से ऐसे बचे थे एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़