मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा हुईं बोल्ड, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा ही देती हैं. अब फिर से 'काव्या' ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 11:30 PM IST
  • मदालसा शर्मा ने दिए बिंदास पोज
  • 'काव्या' के हुस्न पर मर मिटे फैंस
मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा हुईं बोल्ड, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) शुरुआत से ही दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो घर-घर में अपनी पहचान हासिल कर चुका है. 'अनुपमा' में रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा, गौरव खन्ना को लीड रोल्स में देखा जा रहा है. शो के सभी किरदार अपने आप में बहुत खास हैं. इन्हीं में से एक नाम मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का भी है. 

किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं मदालसा

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) को शो में काव्या का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस अपने अभिनय के दम पर घर-घर में खुद को साबित कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं 'काव्या'

मदालसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा ही देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

अब फिर से 'काव्या' ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. 

मदालसा ने दिखाईं अदाएं

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.इसके साथ उन्होंने पिंक ईयररिंग्स पेयर किए हैं. यहां वह अलग-अलग दिखाते हुए अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

मदालसा का अंदाज देख दीवाने हुए लोग

अब मदालसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मदालसा के चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.

ये भी पढे़ं- हर दिन बढ़ती जा रही हैं आमना शरीफ की बोल्डनेस, अब साइड कट ड्रेस में दिखाई अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़