दूसरी बार पिता बनने वाले हैं मोहित मलिक, अदिति ने फैंस को फिर दी गुड न्यूज!

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आए मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी पत्नी अदिति मलिक ( Aditi Malik) ने जल्द ही एक बार फिर माता-पिता बनने वाले है. इस खबर को सुनने के बाद से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 09:36 AM IST
  • मोहित-आदिति ने फिर दी गुड न्यूज!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
दूसरी बार पिता बनने वाले हैं मोहित मलिक, अदिति ने फैंस को फिर दी गुड न्यूज!

नई दिल्ली: 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) टिपिकल फैमिली मैन हैं. उन्होंने 2010 में टीवी एक्ट्रेस अदिति शिरवाइकर मलिक (Aditi Shirwaikar Malik) के साथ शादी की थी. तब से दोनों टीवी टाउन के सबसे आइडियल कपल्स में गिने जाते हैं. शादी के 11 साल बाद दोनों पहली बार एक बेटे के माता-पिता बने. खबर है कि अदिति दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

दूसरी बार बनने वाले हैं पिता?

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मोहित मलिक और अदित मलिक अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए एकदम तैयार हैं. खबरें हैं कि अदिति दूसरी बार मां और उनके लाडले एकबीर जल्द ही बिग ब्रदर बनने वाले हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कुछ महीनों बाद करने वाला है. रिपोर्टस के मुताबिक अदिति दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले ट्राइमेस्टर में हैं. हालांकि अभी तक कपल ने ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है. 

क्यूट सा शरारती बेटा एकबीर

अदिति ने अपने पहले बेटे को 27 अप्रैल 2021 को जन्म दिया था. उन्होंने अपने बेबी का नाम एकबीर मलिक रखा है. मोहित अपने लाडले बेटे पर खूब प्यार लुटाते हैं.

वह अक्सर अपने क्यूट बेटे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं.

इन शोज में नजर आए एक्टर

टीवी के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक मोहित को पिछली बार रोहित शेट्टी के स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था. वह फाइनलिस्ट बने थे और अपने स्टंट से उन्होंने सभी को हैरान कर दिया था. वहीं मोहित डोली अरमानों की में अपने निगेटिव किरदार के लिए भी काफी पापुलर हैं. इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस नेहा मर्दा नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: 'बागवान' को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल मानते हैं अमन वर्मा, फिल्म में अमिताभ बच्चन के बने थे बेटे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़