थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिए पोज

मौनी रॉय (Mouni Roy) लगभग हर दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. फैंस को भी उनकी सिजलिंग अदाओं का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से उन्होंने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2022, 06:55 PM IST
  • मौनी की बोल्डनेस देख उड़े लोगों के होश
  • एक्ट्रेस की तस्वीरें देख दिल हार बैठ फैंस
थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, इतनी छोटी सी ड्रेस में दिए पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड गलियारों में अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. मौनी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का ध्यान खूब खींचा है. ऐसे में एक्ट्रेस खुद भी फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. वह पिछले कुछ वक्त से कई कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं. खासतौर पर मौनी के लुक्स फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. एक्ट्रेस भी लगभग हर दूसरे दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया अवतार शेयर कर देती हैं. 

फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहती हैं मौनी 

वहीं, दूसरी ओर मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मौनी का नया लुक चर्चा में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अभिनेत्री ने सोमवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस होश खो बैठे हैं. इनमें उन्हें इलेक्ट्रिक ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. 

मौनी ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस 

डीप कट वाली शिमरी ड्रेस में मौनी अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस बॉडीकॉन ड्रेस के साथ मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है. एक्ट्रेस का ये लुक पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. मौनी के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ ही देर में मौनी की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.  फैंस के बीच भी उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं. इसके अलावा काफी समय से वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में हैं. इसके बाद वह सिंहली फिल्म 'माया जाला' में भी दिखेंगी. इस फिल्म से वह सिंहला इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Cannes जाने से पहले ही हिना खान ने कराया ऐसा फोटोशूट, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सड़कों पर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़