साड़ी पहन मौनी रॉय ने चलाया देसी अदाओं का जादू, सादगी ने किया मदहोश

मौनी रॉय (Mouni Roy) को हर लिबास में फैंस ने खूब पसंद किया है. एक्ट्रेस भी अक्सर अपना सिजलिंग और ग्लैमरस लुक शेयर कर चर्चा में आ ही जाती हैं. अब फिर से मौनी ने अपने नए अवातर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 02:49 PM IST
  • मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • मौनी इस बार व्हाइट साड़ी में कहर ढा रही हैं
साड़ी पहन मौनी रॉय ने चलाया देसी अदाओं का जादू, सादगी ने किया मदहोश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर बहुत खूबसूरती के साथ तय किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं.

Mouni Roy ने दिखाई नए लुक की झलक

अब फिर से मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल भी हो गई हैं. इस बार एक्ट्रेस देसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी को ऑफ व्हाइट कलर की पोल्का डॉट साड़ी और स्लीवलेस स्टाइलिश ब्लाउज पहने हुए देखा जा रहा है. अब फैंस तो उनके इस अवतार पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गले में हैवी नेकपीस कैरी किया है. उन्होंने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

कुछ ही घंटों में मौनी की तस्वीरें पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियों ने भी उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में मौनी को पहली बार नेगेटिव रोल में देखा जा सकता है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ अनुष्का सेन का किलर लुक, दिए एक से बढ़कर एक पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़