दिगांगना पर लगे आरोप साबित हुए झूठे, मुंबई पुलिस ने बंद किया मामला

Digangana Suryavanshi: एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ मामला बंद कर दिया है. दरअसल एक्ट्रेस के ऊपर निर्माता मनीष हरिशंकर ने एक्ट्रेस पर झूठा वादा और टीम से पैसे लेने का आरोप लगया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2024, 09:04 PM IST
  • 'शोस्टॉपर' मेकर्स ने दिगांगना पर लगाए थे झूठे आरोप
  • मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस के खिलाफ बंद किया मामला
दिगांगना पर लगे आरोप साबित हुए झूठे, मुंबई पुलिस ने बंद किया मामला

नई दिल्ली Digangana Suryavanshi: एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के खिलाफ सीरीज 'शोस्टॉपर' के मेकर्स मनीष हरिशंकर ने एक्ट्रेस पर झूठा वादा करने और टीम से पैसे लेने का आरोप लगाया था. अभिनेत्री की टीम ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने मनीष हरिशंकर द्वारा उनके खिलाफ दायर मामला बंद कर दिया है. उनकी टीम ने एक आरीटीआई रिपोर्ट का सबूत के तौर पर साझा किया है. पुलिस को दिगांगना के खिलाफ कुछ नहीं मिला. 

दिगांगना की टीम ने शेयर किया पोस्ट 
दिगांगना सूर्यवंशी की टीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, इस पोस्ट में दिगांगना की तरफ से हम आधिकारिक तौर पर यह बताना चाहते हैं कि मनीष हरिशंकर द्वारा मुंबई पुलिस को गई शिकायत में दिगांगना सूर्यवंशी पर लगाए आरोप झूठे साबित हुए हैं. पुलिस ने मामला बंद कर दिया.

चुप थी दिगांगना 
दिगांगना के मैनेजर ने बयान में बोला कि हमने पुलिस जांच के दौरान कोई बयान नहीं दिया है. हम पुलिस के आधिकारिक फैसले का इंतजार किया. अब साबित हो गया है कि दिगांगना बिल्कुल भी गलत नहीं थी. हम मुंबई पुलिस की निष्पक्ष जांच और सच्चाई सामने लाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. उन पर हमेशा विश्वास करने के लिए धन्यवाद. 

क्या था मामला 
मनीष के प्रोडक्शन हाउस ने एमएच फिल्म ने दिगांगना के खिलाफ आरोप लगाया था कि उन्होंने अक्षय कुमार के समेत कई स्टार्स को प्रेजेंट करने का वादा किया था. दावा किया गया था कि इसके लिए उन्हें शोस्टॉपर ने मोटी फीस भी दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके बाद मेकर्स ने उनके खिलाफ केस कर दिया. 

ये भी पढ़ें- पति निखिल पटेल की हरकत के बाद Dalljiet Kaur ने दर्ज कराई FIR, लगाए गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़