सलमान खान को मिलेगी Y+ सुरक्षा, महाराष्ट्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर जान से मारने की धमकी के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 03:41 PM IST
  • फिर बढ़ाई गई सलमान खान की सुरक्षा
  • सामने आया राज्य सरकार का फैसला
सलमान खान को मिलेगी Y+ सुरक्षा, महाराष्ट्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा को एक बार फिर से बढ़ा दिया गया है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर पर जान से मारने की धमकी के बाद सलमान की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. बता दें कि बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सलमान खान और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. 

सलमान खान को मिलेगी Y+ सुरक्षा

पिछले दिनों अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी भरा पत्र मिला था, जिसके बाद राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है. मालूम हो कि जेल में बंद बिश्नोई गैंग पर इस साल मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने का आरोप है.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ समय बाद ही सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद सलीम खान की शिकायत पर बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. 

सलमान को मिली जान से मारने की धमकी

अगस्त में सलमान खान को बंदूक रखने का लाइसेंस भी जारी किया गया था. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी थी. अब इसे वाई प्लस कर दिया गया है.

जानिए क्या है मामला

लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ साल पहले भी जोधपुर में कोर्ट में सुनवाई के दौरान सलमान खान को धमकी दी थी. उसने कहा था कि सलमान खान ने एक काले हिरण का शिकार करके बिश्नोइयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी. उसका कहना है कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और सलमान खान ने उसकी हत्या कर बिश्नोइयों को उकसाया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान

वहीं, दूसरी ओर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'बिग बॉस 16' होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अभिनेता 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे. पिछली बार सलमान को आयुष शर्मा के साथ 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' में देखा गया था.

ये भी पढे़ं- New Tv Show: टीवी की दुनिया में होगा ये बड़ा धमाका, 'अनुपमा' को टक्कर देंगी ये नई कहानियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़