'मडगांव एक्सप्रेस' का लोगों पर चला जादू, अब ट्रैफिक जागरूकता बढ़ाने के लिए मुंबई पुलिस ने भी लिया फिल्म का सहारा

Madgaon Express: मुंबई पुलिस ने एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' से ट्रैफिक जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए क्लिप शेयर किया. फैंस को ट्रैफिक जागरूकता ये तरीका काफी पसंद आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2024, 02:01 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' ने मचाई धूम
  • मुंबई पुलिस ने शेयर किया वीडियो
'मडगांव एक्सप्रेस' का लोगों पर चला जादू, अब ट्रैफिक जागरूकता बढ़ाने के लिए मुंबई पुलिस ने भी लिया फिल्म का सहारा

नई दिल्ली:Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट की कॉमेडी एंटरटेनर मडगांव एक्सप्रेस सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कॉमेडी फिल्म है. फिल्म अपने रिलीज के बाद से ही देश भर ने अपनी चमक बिखेर रही है. ऐसे में इस हंसी की सवारी ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते 13.84 करोड़ की कमाई अपने नाम की है, और यह चीज फिल्म के लिए दूसरे हफ्ते एक और सफल स्टेज सेट करती है.

देश भर में मडगांव एक्सप्रेस का क्रेज बढ़ता जा रहा है, वहीं इसकी चर्चा अब मुंबई पुलिस के गलियारों तक पहुंच गई है. आज मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के ड्राइविंग सीन का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसका उद्देश्य दर्शकों के बीच सुरक्षित ड्राइविंग और ट्रैफिक रूल्स के बारे में जागरूकता फैलाना है.

वीडियो के साथ, मुंबई पुलिस के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज के पोस्ट में कैप्शन लिखा गया है, "सीट बेल्ट के बिना एक एक्सप्रेस ट्रिप आपको सीधे अस्पताल पहुंचा देगी. RoadSafety, WearSeatBelt

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

मडगांव एक्सप्रेस ने अपने दर्शकों को हंसी और मस्ती भरी एडवेंचर की रंगीन दुनिया में सराबोर कर दिया है. फिल्म लीड कास्ट की जबरदस्त परफॉर्मेंस से भरी हुई है, यह फिल्म बेहद दिलचस्प कहानी और हैरतअंगेज ट्विस्ट और टर्न्स के साथ आती है. जिसमें माइंड ब्लोइंग पंच का तड़का है. यह फिल्म पूरी तरह से दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का पैकेज है, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर देखना अपने आप में खास है.

'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, फिल्म को कुणाल खेमू द्वारा लिखा और डायरेक्ट किया गया है, जो अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे सभी द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़