मुनीशा खटवानी ने बताया रणवीर शौरी का फ्यूचर, एक्टर कर सकते हैं दूसरी शादी

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में मुनीशा ने शणवीर शौरी का टैरो कार्ड रीडिंग किया. इस रीडिंग के दौरान उन्होंने बताया कि रणवीर शौरी की दूसरी शादी हो सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2024, 02:34 PM IST
  • रणवीर शौरी कर सकते हैं दूसरी शादी
  • मुनीशा खटवानी ने बताया फ्यूचर
मुनीशा खटवानी ने बताया रणवीर शौरी का फ्यूचर, एक्टर कर सकते हैं दूसरी शादी

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 में हंसी-मजाक और लड़ाइयां देखने को मिल रही है. बिग बॉस के पिछले एपिसोड में एक तरफ शिवानी और पॉलोमी दास के बीच लड़ाई देखने को मिली है. वहीं दूसरी तरफ मुनीशा खटवानी ने रणवीर शौरी के लिए टैरो कार्ड रीड किया है. इस दौरान रणवीर और मुनीशा के बीच काफी बातचीत हुई. मुनीशा ने बताया कि रणवीर की दूसरी शादी होने के चांस है. 

रणवीर की शादी पर बोली मुनीशा 
मुनीशा ने रणवीर के लिए टैरो कार्ड रीडिंग सेशन किया था. इस सेशन में उन्होंने एक कार्ड उठाया था. रणवीर से उनकी शादी के बारे में सवाल किया. रणवीर से पूछा कि उनकी दो बार शादी हुई है. रणवीर ने बोला कि नहीं उनकी केवल एक बार ही शादी हुई है. 

दूसरी शादी का है चांस 
मुनीशा ने बोला कि उनकी दूसरी शादी का चासं है. मुनीशा ने बोला कि मुझे नहीं पता कि आपको शादी करनी है या नहीं लेकिन आपकी लाइफ में पक्का दूसरे पार्टनर के होने के चांस है. मुनीशा ने आगे बोला कि शादी, सेटलमेंट और कोई पार्टनर आपकी लाइफ में जरूर आएगी. मुनीशा ने रणवीर को पास्ट के ट्रॉमा से हील होने और लाइफ में नए मौको को अपनाने की सलाह दी है.  

रणवीर शौरी का तलाक 
रणवीर शौरी की शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा से हुई थी. दोनों ने साल 2010 में सात फेरे लिए थे. शादी के 10 साल बाद साल 2020 में दोनों का तलाक हो गया है. दोनों की शादी से एक बेटा भी है.  

ये भी पढ़ें- VIDEO: सोनू निगम ने स्टेज पर धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले- 'ये तो नेता बनने से कुछ कदम दूर हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़