नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला 2027 में हो जाएंगे अलग? कानूनी पचड़ों में फंसे भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी

नागा चैतन्य फौर शोभिता धूलिपाला ने हाल ही में सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. जहां एक दुनियाभर के फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, एक ज्योतिषी ने जल्द ही दोनों के अलग होने की भविष्यवाणी कर डाली है. ऐसे में अब वह कानूनी पचड़ों में फंस चुके हैं, जिसकी वजह से उन्हें माफी मांगनी पड़ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 13, 2024, 02:19 PM IST
    • नागा-शोभिता हो जाएंगे अलग?
    • ज्योतिषी को मांगनी पड़ी माफी
नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला 2027 में हो जाएंगे अलग? कानूनी पचड़ों में फंसे भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिषी

नई दिल्ली: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धूलिपाला (Shobhita Dhulipala) ने बीते 8 अगस्त को सगाई कर अपने सभी चाहने वालों को सरप्राइज दे दिया. काफी समय से दोनों के लव अफेयर्स की चर्चा चल रही थीं. वहीं, अब  दोनों ने इस रिश्ते पर मुहर भी लगा दी है. जहां एक दोनों को इस नए रिश्ते के लिए ढेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं, वहीं, नागा चैतन्य की पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के चाहने वालों ने दोनों को बुरी तरह के ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. दूसरी ओर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि नागा चैतन्य और शोभिता कुछ सालों बाद अलग हो जाएंगे.

की थी नागा चैतन्य और शोभिता के अलग होने की भविष्यवाणी

पिछले ही दिनों ज्योतिषी की ये भविष्यवाणी अब उन्हीं पर भारी पड़ती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि इस तरह की बातें कहने पर ज्योतिषी कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर वेणु स्वामी नाम के एक ज्योतिषी का वीडियो वायरल हो रहा था इसमें उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि शोभिता और नागा चैतन्य का रिश्ता निकट भविष्य में ही टूट जाएगा. उन्होंने टिप्पणी की थी कि किसी अन्य महिला की वजह से 2027 में शोभिता और नागा अलग हो जाएंगे.

मुश्किलों में फंसे ज्योतिषी वेणु स्वामी

अब वेणु स्वामी का ये वीडियो काफी सुर्खियों में आ गया है. इसे लेकर काफी विवाद हो रहे हैं. वहीं, एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि तेलुगु फिल्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने शोभिता और नागा चैतन्य पर इस तरह की भविष्यवाणी करने के लिए ज्योतिषी के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवा दी है. कानूनी पचड़ों में फंसने के बाद बताया जा रहा है कि अब ज्योतिषी ने अपनी भविष्यवाणी किए जाने पर स्पष्टीकरण दिया है. 

ज्योतिषी ने खाई ये कसम

ज्योतिषी ने अपने एक वीडियो में कहा कि उन्होंने जो भी भविष्यवाणी की थी वो नागा चैतन्य और उनकी पूर्व पत्नी सामंथा को लेकर विस्तारित किया गया था. इसके बाद उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि अब वह कभी भी किसी भी फिल्मी कलाकार और राजनेताओं को लेकर कोई भविष्यवाणी नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें- श्रीराम के बाद मुनव्वर ने कोंकण समुदाय का उड़ाया मजाक, धमकी मिलने पर 'जोड़े हाथ-पैर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़