फोटोशूट विवाद में बुरे फंसे रणवीर सिंह, बयान दर्ज कराने के लिए मांगा 2 हफ्ते का समय

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को इस बार एक्सपेरिमेंट करना भारी पड़ गया है. एक्टर का फोटोशूट विवाद (Naked Photoshoot case) थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल में ही एक्टर को पुलिस ने इसी मामले के चलते तलब किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 07:41 PM IST
  • रणवीर का फोटोशूट विवाद नहीं ले रहा थमने का नाम
  • 2 हफ्ते बाद बयान दर्ज करा सकते हैं एक्टर
फोटोशूट विवाद में बुरे फंसे रणवीर सिंह, बयान दर्ज कराने के लिए मांगा 2 हफ्ते का समय

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने न्यूड फोटोशूट (Naked Photoshoot case) को लेकर लगातार लाइम लाइट में बने हुए हैं. उन्होंने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया था. लेकिन उन्हें शायद अंदाजा नहीं था कि इस फोटोशूट के बाद वह कितनी बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हैं. सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे विरोध और एफआईआर के बात अब इस मामले में एक्टर को तलब किया गया है.

मुंबई पुलिस ने किया तलब

हाल ही में मुंबई पुलिस ने मीडिया को बताया कि चेंबूर पुलिस स्टेशन ने अभिनेता रणवीर सिंह को 22 अगस्त को पेश होने के लिए तलब किया था. इस सिलसिले में अभिनेता ने पेश होने के लिए मांगा दो सप्ताह का वक्त मांगा है.

इसके बाद अब चेंबूर पुलिस नई तारीख तय करने के बाद अभिनेता को ताजा समन भेजेगी.

इन धाराओं के तहत मामला हुआ दर्ज

न्यूड फोटोशूट मामले में चेंबुर पुलिस कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह घर पहुंची थी. पुलिस को 16 अगस्त तक नोटिस एक्टर को देना था. लेकिन रणवीर शहर से बाहर गए हुए थे. ऐसे में पुलिस बिना नोटिस दिए ही वापस लौट आई थी.

नोटिस में लिखा था कि रणवीर सिंह को 22 अगस्त को चेंबुर पुलिस में पेशी देनी होगी. न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292, 294, आईटी एक्ट के सेक्शन 67A के तहत केस दर्ज हुआ है.

न्यूड फोटोशूट पर रणवीर ने कही थी ये बात

रणवीर ने न्यूड फोटोशूट पर अपनी राय साझा करते हुए कहा था कि 'फिजिकली नेकेड होना मेरे लिए बहुत आसान है. मेरे कुछ परफॉर्मेंस में मैं बिना कपड़ों के नजर आया हूं. आप मेरी आत्मा को नेकेड देख सकते हैं. मैं एक हजार लोगों के सामने न्यूड पोज दे सकता हूं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कौन क्या कह रहा है.' 

ये भी पढ़ें- जिया खान के सुसाइड केस में नया खुलासा, सुरज पंचोली की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़