Nawazuddin Siddiqui के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, जालसाजी के आरोप में हुए गिरफ्तार

Nawazuddin Siddiqui elder brother arrested: नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जुड़ी बड़ी खबर आई है. एक्टर के बडे़ भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी को जालसाजी के आरोप में यूपी के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 23, 2024, 11:38 AM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई गिरफ्तार
  • अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर जालसाजी का आरोप
Nawazuddin Siddiqui के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें, जालसाजी के आरोप में हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली:Nawazuddin Siddiqui elder brother arrested: नवाजुद्दीन सिद्दिकी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. नवाज ने अपने अब तक तमाम तरह के रोल प्ले कर लोगों का दिल जीता है. फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जुड़ी एक खबर ने सबको हैरान कर दिया है. एक्टर के बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.

नवाजुद्दीन के बड़े भाई अयाजुद्दीन गिरफ्तार

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन के बड़े भाई को बुधवार यानी 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने हिरासत में लिया था. अयाजुद्दीन को जालसाजी के शक में गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने जिला मजिस्ट्रेट अदालत की ओर से अवैध रूप से चकबंदी विभाग को एक आदेश पत्र दिया था.

इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

संदेश जावेद इकबाल नाम के शख्स के साथ चल रहे खेती की जमीन के विवाद को लेकर जारी किया गया. हालांकि, बाद में पता चला कि जारी किया गया आदेश नकली था. पोल खुलने के बाद जिला मजिस्ट्रेट ने शिकायत दर्ज की और अयाजुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पहले भी मुश्किलों में फंस चुके हैं अयाजुद्दीन

ये पहली बार नहीं है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मुसीबत में फंसे हैं. साल 2018 में अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर सोशल मीडिया पर एक कथित आपत्तिजनक फोटो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से जुड़ा विवाद भी हुआ था.  लेकिन उन्होंने इन आरोपों को गलत बताया था.

ये भी पढ़ें- Kissa E Mehmood: जानें क्यों मेकअप का सामान साथ लेकर सोते थे महमूद, ऐसे मिला था फिल्मों में काम करने का मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़