नेहा धूपिया ने काम ना मिलने पर बयां किया दर्द, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा फोन क्यों नहीं बजता'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इंटरव्यू में बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है. लेकिन उन्हें साउथ की फिल्मों में काम मिल रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2024, 06:21 PM IST
  • काम न मिलने पर छलका नेहा धूपिया का दर्द
  • एक्ट्रेस बोलीं 22 सालों से कर रही हूं संघर्ष
नेहा धूपिया ने काम ना मिलने पर बयां किया दर्द, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरा फोन क्यों नहीं बजता'

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है. नेहा ने बताया है कि 22 साल के लंबे करियर में उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा कि उन्हें याद भी नहीं है कि आखिरी बार उन्हें हिंदी फिल्म का ऑफर कब मिला. 

22 सालों से किया संघर्ष 
नेहा धूपिया ने ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें बॉलीवुड से ऑफर न मिल रहा हो लेकिन साउथ फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिल रहा है. मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बोला- मैं एक ऐसी जगह से आती हूं जहां मैंने 22 सालों से खुद को सिनेमा के दिलचस्प हिस्से से जोड़ने के लिए संघर्ष किया है. कभी-कभी मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती है. 

काम दिखना है जरूरी 
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि किसी न किसी तरह से कोई आता और बोलता है कि अरे ये तो बहुत बढ़िया था. हमें आपका काम पसंद आया है. अरे आप इसमें बहुत अच्छी थी, तो क्यों न साथ मिलकर कुछ करें. इसलिए किसी न किसी तरह से अपने काम को लोगों के सामने रखना बहुत जरूरी होता है. कभी-कभी तो ये बढ़िया होता है, न ही दर्शकों को पसंद आता है तो वहां खुद को जांचने की जरूरत होती है. 

मेरा फोन क्यों नहीं बजता 
नेहा ने हिंदी फिल्मों के ऑफर पर बात करते हुए कहा- मुझे आखिरी बार हिंदी फिल्म का ऑफ कब मिला था, मुझे याद भी नहीं है मुझे नहीं पता कि मेरा फेन क्यों नहीं बजता, मुझे ये भी लगता है कि इंडस्ट्री सच में मुश्किल दौर से गुजर रही है. 

ये भी पढ़ें- इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकती थीं Sushmita Sen, पेरेंट्स ने लगा दी थी रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़