नेहा कक्कड़ को चाहिए ऐसा बेबी, पहली बार प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

नेहा कक्कड़ लंबे वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब आखिरकार एक्ट्रेस ने अपने बेबी को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 01:18 PM IST
  • नेहा कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है
  • नेहा हाल में 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर पहुंची थीं
नेहा कक्कड़ को चाहिए ऐसा बेबी, पहली बार प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय से नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने अचानक 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) से किनारा कर लिया था. इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी पर खबरें आने लगी थीं.

अभी नहीं कर रहे बेबी प्लान- नेहा

हालांकि, अब नेहा ने आखिरकार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. दरअसल, हाल ही में नेहा डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) का हिस्सा बनीं. उनके साथ टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और हनी सिंह (Honey Singh) भी पहुंचे थे.

बता दें कि ये तीनों शो में अपने नए सॉन्ग 'कांटा लगा' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान नेहा ने बताया कि वह और रोहनप्रीत (Rohan Preet Singh) फिलहाल बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं.

नेहा को चाहिए ऐसा बेबी

नेहा ने शो में इस बात का भी खुलासा कर दिया कि उन्हें कैसा बच्चा चाहिए. शो में नेहा ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती की. यहां वह गुंजन नाम की एक कंटेस्टेंट की 'लुंगी डांस' पर परफॉर्मेंस से इतनी प्रभावित हुईं कि उन्होंने यह तक कह दिया कि उनका बेबी गुंजन जैसा ही हो.

गुंजन का डांस देखने के बाद नेहा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'भगवान आपको सारी दुआएं दें. मैंने और रोहू ने फिलहाल बेबी प्लान करने में कुछ सोचा नहीं है, लेकिन मैं चाहती हूं कि जब भी मेरा बेबी हो, वो गुंजन जैसा ही हो.'

खूब पसंद किया जा रहा है नेहा का गाना

वहीं, नेहा के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'कांटा लगा' की बात करें तो यह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. फैंस के बीच इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

इस गाने में नेहा और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है, जबकि हनी सिंह इसमें रैप करते दिख रहे हैं. अब तक इन सॉन्ग के 75 मिलियन व्यूज हो चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़