The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो की पहली झलक आई सामने, अपने देखी तस्वीरें?

The Great Indian Kapil Sharma First Guest: कपिल शर्मा शो एक बार फिर अपनी पलटन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहा है. इस बार शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. इस बीच सोशल मीडिया पर पहले एपिसोड कुछ झलकियां सामने आई हैं.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 22, 2024, 01:27 PM IST
    • शो के पहले एपिसोड की झलक आई सामने
    • कपिल और कृष्णा के साथ दिखे सेलेब्स
The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो की पहली झलक आई सामने, अपने देखी तस्वीरें?

नई दिल्ली: The Great Indian Kapil Sharma First Guest: सबके पसंदीदा कपिल शर्मा जल्द ही अपनी मजेदार कॉमिक टाइमिंग और टोली के साथ दर्शकों को गुदगुदाने लौट रहे हैं. मेकर्स ने इस बार शो का स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बदल दिया है. अब ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम जाएगा. इस बार शो में एक और नया किरदार देखने जिसका ऑडियंस को कबसे इंतजार था. सुनील ग्रोबेर एक बार फिर शो का हिस्सा बनने वाले हैं. इस बीच नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो पहले एपिसोड की झलक लग रही है. आइए देखते हैं कौन हैं शो के पहले मेहमान?

नेटफ्लिक्स ने दिखाई  की पहले एपिसोड की झलक 

कपिल शर्मा का शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किय जाने वाला है. नेटफ्लिक्स ने आज 22 मार्च को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो के पहले एपिसोड की झलक दिखाई है. शेयर की गईं तस्वीरों में कपिल शर्मा मेहमानों को गाड़ी पर बिठाकर लाते नजर आ रहे हैं. अन्य तस्वीरों में सुनील ग्रोवर,कृष्णा और कीकू नजर आ रहे हैं. हालांकि, इन तस्वीरों में मेहमानों के चेहरा इमोजी से कवर किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इन गेस्ट के शो में शामिल होने की उम्मीद 

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शो में आमिर खान शामिल हो सकते हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग राइटर एड शीरन भी नजर आ सकते हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में कह रहे हैं कि शो पर इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला की कास्ट पहुंची हैं. अब तो वक्त ही बताएगा कि शो में कौन शमिल हुआ या नहीं. ये जानने के लिए दर्शकों को 30 मार्च तक का इंतजार करना होगा.
 
7 साल बाद एक साथ आ रहें कपिल और सुनील

बता दें कि इस शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर करीब 7 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले सुनील कपिल के साथ 'द कपिल शर्मा'और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'जैसे सीजन में गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ चुके हैं. सुनील के इन किरदारों को फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया था. लेकिन 2017 में कपिल शर्मा संग सुनील ग्रोवर की कुछ अनबन हो गई थी जिसके बाद एक्टर ने शो छोड़ दिया था. 

किस दिन स्ट्रीम होगा कपिल शर्मा का शो

वहीं अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और अब दोनों फिर से फैंस को हंसी का भरपूर डोज देने के लिए वापस आ रहे हैं. कपिल शर्मा का ये शो टीवी के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला है. शो 30 मार्च से स्ट्रीम होगा. शो में एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर की एंट्री हो गई है. तो वहीं इस सीजन से सुमोना चक्रवर्ती और चंदू गायब हैं. 

ये भी पढ़ें- Holi Parties of Bollywood: होली के दिन इन सेलेब्स के घर लगता है होली का मेला, रंगो की मस्ती में डूबते हैं सितारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़