Holi Parties of Bollywood: होली के दिन इन सेलेब्स के घर लगता है होली का मेला, रंगो की मस्ती में डूबते हैं सितारे

Holi Parties of Bollywood: रंगों का त्योहार एक बार फिर मस्ती में डूबोने और पकवान की नई यादें बनाने लौट रहा है. गुलाल और पिचकारी से बाजार सज गए हैं. घर घर गुजियां और माल पुआ बनाई जा रही है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी रंगो की मस्ती में डूबने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आइए हम आपको याद दिलाते हैं बॉलीवुड कुछ यादगार होली पार्टीज   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 22, 2024, 10:18 AM IST
    • इन बॉलीवुड सितारों के घर लगता है होली का मेला
    • रंगो के त्योहार पर बी-टाउन में मचेगी फिर धूम
Holi Parties of Bollywood: होली के दिन इन सेलेब्स के घर लगता है होली का मेला, रंगो की मस्ती में डूबते हैं सितारे

नई दिल्ली: Holi Parties of Bollywood: बॉलीवुड में होली का कुछ अलग ही रंग देखने को मिलता है. फिल्म इंटरव्यूज और पब्लिक मीटिंग में शांत और सहज दिखने वाले ये फिल्मी सितारे होली पर अलग ही अवतार में दिखाई देते हैं. होली बस कुछ दिन की दूरी पर है. ऐसे में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ मशहूर होली पार्टियां याद आती हैं. तो आइए आपको याद दिलाते हैं वो मशहूर पार्टीज. दिग्गज अभिनेता राज कपूर के स्टूडियो में होने वाली होली पार्टी सबसे ज्यादा मशहूर है. 

अमिताभ बच्चन की होली पार्टी

रंग बरसे, होली खेले रघुवीरा और होली के दिन दिल मिल जाते है, समेत अमिताभ बच्चन ने होली के कई गाने बॉलीवुड को दिए हैं. बिग बी के घर होने वाली होली पार्टी भी यादगार हैं. एक्टर्स से लेकर राजनेता तक, अमिताभ बच्चन के घर होली के मौके पर कई नामी चेहरे देखने को मिलते थे. बिग बी, होली पार्टी में अपने मेहमानों का स्वागत टीका और गुलाल से करते थे.

आरके स्टूडियो की होली पार्टी

होली के मौके पर कपूर फैमिली की होली पार्टी आज भी चर्चा में रहती है. नीतू कपूर और करीना कपूर अक्सर पार्टी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आरके स्टूडियो की होली पार्टी का एक अलग रुतबा था. इस पार्टी में शामिल होना स्टार्स के लिए शान की बात होती थी. राज कपूर खुद इस होली पार्टी की मेजबानी करते थे.

जावेद अख्तर-शबाना आजमी

जावेद अख्तर और शबाना आजमी भी अपनी होली पार्टी के लिए खूब चर्चा बटोरते हैं. उनके घर होने वाली होली पार्टी का ट्रडीशन 40 साल पुराना है. इसकी शुरुआत शबाना आजमी के पापा कैफी आजमी ने की थी, जिसे शबाना आजमी ने बरकरार रखा.

शाहरुख खान की होली पार्टी

शाहरुख खान और गौरी खान भी अपने घर जबरदस्त होली पार्टी देने वाले स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं, लेकिन अब उनके घर पार्टी नहीं होती. किंग खान की पार्टी को लेकर कहा जाता है वो अपने मेहमानों का स्वागत मोगरे की माला से करते थे.

सुभाष घई की होली पार्टी

फिल्ममेकर सुभाष घई के घर होने वाली होली पार्टी भी खूब ध्यान खींचती थी. 90 के दशक में होने वाली इस पार्टी में सितारे मस्ती में सराबोर नजर आते थे. सुभाष घई की एक होली पार्टी से शाह रुख खान और गौरी खान एक वीडियो आजतक खूब देखा जाता है, जिसमें दोनों जमकर डांस करते और एक-दूसरे को पानी में डूबो-डूबो कर होली खेलते नजर आए.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: भोसले परिवार को डिनर पर बुलाएगी रीवा की मां, सवि को साड़ी दिलाएगा ईशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़