निया शर्मा पर फिर चढ़ी बेबाकी, बैकलेस मोनोकिनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. फैंस को हमेशा उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से निया ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 06:05 PM IST
  • निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • निया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
निया शर्मा पर फिर चढ़ी बेबाकी, बैकलेस मोनोकिनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया टीवी (Nia Sharma) टीवी से लेकर ओटीटी तक अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. आज किसी को भी यह बताने की जरूरत नहीं है कि निया शर्मा कौन हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है. निया लंबा वक्त इंडस्ट्री में बिता चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर पेश किया है. हालांकि, निया को खास पहचान उनके लुक्स और बेबाकी के कारण मिली है. 

निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं

निया के चाहने वाले हमेशा ही उनके लुक्स के लिए बेताब रहते हैं. वह अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अब एक बार फिर से निया ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

फोटोशूट के लिए टीना ने पहनी मोनोकिनी 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में टीना को ब्लैक कलर की बैकलेस मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह चेयर पर बैठ बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं. 

निया शर्मा ने दिखाई अदाएं

निया इस लुक में काफी बोल्ड दिख रही हैं. उनकी इस अदा पर आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी फिदा हो गई हैं. निया ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. कुछ ही देर में निया की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. 

'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी निया 

गौरतलब है कि निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- हर दिन बढ़ती जा रही है जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, ऑफ शोल्डर गाउन में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़