निक्की तंबोली ने मचाया तहलका, ब्रालेट पहन फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी को अपनी अदाओं से मदहोश कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2022, 01:42 PM IST
  • निक्की ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
  • तस्वीरें ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी
निक्की तंबोली ने मचाया तहलका, ब्रालेट पहन फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वह कभी अपने बोल्ड अवतार तो कभी अपने किसी प्रोजेक्स के कारण सुर्खियां बटोर ही लेती हैं. शो में उन्होंने अपनी बेबाकी से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. 

निक्की ने फिर खींचा फैंस का ध्यान 

अब निक्की एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी को अपनी अदाओं से मदहोश कर दिया है. इस बार निक्की ने सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच सनसनी मचा दी है. 

व्हाइट ब्रालेट और मैचिंग ट्राउजर में दिखीं निक्की 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निक्की व्हाइट ब्रालेट और मैचिंग ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान वह जमीन पर बैठकर कातिल पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की अदाओं ने सभी को दीवाना कर दिया है. निक्की ने अपने इस पोस्ट सिर्फ दो तस्वीर शेयर की हैं, लेकिन उनकी बोल्डनेस लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है. 

सोशल मीडिया पर मची सनसनी 

निक्की ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है. यहां निक्की ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस बात का पता लगाओ कि आपकी आत्मा में क्या आग लगती है'. सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. फैंस के अलावा तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अलग-अलग रिक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Oo Antava: 3 मिनट के गाने के लिए सामंथा ने लिए इतने करोड़ रुपए, फिर किया बोल्ड मूव्स से मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़