Nora Fatehi ने बोल्ड अदाओं ने फिर चलाया हुस्न का जादू, दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं

नोरा फतेही ने हर दिन अपनी बोल्डनेस और अदाओं से लोगों को हैरान किया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इसी बीच अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 11:50 PM IST
  • नोरा फतेही ने दिखाई दिलकश अदाएं
  • नोरा की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं
Nora Fatehi ने बोल्ड अदाओं ने फिर चलाया हुस्न का जादू, दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. आज वह इस मुकाम तक सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और फैंस के प्यार के दम पर ही पहुंच पाई हैं. नोरा ने लोगों पर अपनी डांसिंग और एक्ट्रेस के साथ-साथ लुक्स का भी खूब जादू चलाया है. फैंस ने भी उन्हें हर अवतार में खूब प्यार दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया लुक तेजी से वायरल होने लगता है.

Nora Fatehi ने कराया हॉट फोटोशूट

नोरा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

इसी कारण एक्ट्रेस की फैंस फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से नोरा ने अपने सिजलिंग अवतार से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

नोरा फतेही की सिजलिंग अदाओं ने किया मदहोश

नोरा ने यहां थाई हाई स्लिट रिवीलिंग ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने हैवी फ्रिल्स वाला श्रग भी हाथ में पकड़ा हुआ है. नोरा ने अपने इस लुक को मैट न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस व्हाइट अटायर में एक्ट्रेस बेहद हॉट और गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस के साथ-साथ मशहूर हस्तियां भी उनके इस लुक पर खूब प्यार लुटा रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली '100 पर्सेंट' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस की आयुष्मान खुराना के साथ 'एन एक्शन हीरो' रिलीज हुई है. अब फैंस एक बार फिर से नोरा को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़