फिर डराने आ रही हैं नुसरत भरूचा, 'छोरी 2' का हुआ ऐलान

नुसरत भरूचा जल्द ही एक बार फिर से फैंस को डराने के लिए तैयार हैं. उनकी हाल में रिलीज हुई 'छोरी' को काफी पसंद किया गया था. अब इस सफलता के बाद 'छोरी 2' का ऐलान हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2021, 11:16 PM IST
  • 'छोरी' के साथ फिर डराएंगी नुसरत भरूचा
  • निर्माता ने 'छोरी 2' बनाने का फैसला किया
फिर डराने आ रही हैं नुसरत भरूचा, 'छोरी 2' का हुआ ऐलान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपने अब तक के करियर में हर तरह की भूमिका को बखूबी पर्दे पर उतारा है. पिछले ही दिनों उन्हें फिल्म 'छोरी' में देखा गया था. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहा गया था. फिल्म को मिली प्रतिक्रिया को देखते हुए ही मेकर्स ने अब एक बड़ा फैसला लिया है.

'छोरी' की सफलता के बाद लिया फैसला

'छोरी' की सफलता के बाद, निर्माताओं ने इसके सीक्वल के साथ कहानी की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित अगली कड़ी 'छोरी 2' शीर्षक से, नुसरत के चरित्र साक्षी की कहानी को उठाएगी, जहां से पहला पार्ट शुरू हुआ था, साथ ही कुछ प्रमुख पात्रों को वापस लाएगी.

अगली कहानी ले जाने के लिए उत्साहित हैं डायरेक्ट

सीक्वल की घोषणा करते हुए, निर्देशक ने कहा, "मैं छोरी की कहानी को इसके सीक्वल के साथ अगले स्तर पर ले जाने के लिए रोमांचित हूं. मैंने हमेशा 'छोरी' को एक मल्टीपल फिल्म फ्रैंचाइजी के रूप में देखा है और सीक्वल की कहानी को विकसित करना तभी शुरू कर दिया था, जब हम पहले संस्करण का फिल्मांकन कर रहे थे."

'छोरी' के जरिए पता चली दर्शकों की पसंद

फिल्म का निर्माण साइक द्वारा किया जाएगा, जो अबुदंतिया एंटरटेनमेंट का हॉरर वर्टिकल है, क्रिप्ट टीवी और टी-सीरीज के साथ भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा निर्माता रहेंगे. निर्माताओं ने सीक्वल के संबंध में एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा, 'छोरी को मिली आलोचनात्मक प्रशंसा और प्रशंसक प्यार हमारे इस विश्वास का एक प्रमाण है कि भारतीय दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाले हॉरर कंटेंटे की एक मजबूत भूख है. हम आशा करते हैं कि हम अधिक रोमांचक और अनूठी कहानियों के साथ उनकी सेवा करना जारी रखेंगे.'

ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अब इतनी छोटी ड्रेस पहने आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़