मां बनने के 6 महीने बाद ही इतनी फिट हुईं नुसरत जहां, शॉर्ट्स पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपनी निजी जिंदगी की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड अवतार से भी लोगों का ध्यान खींचा है. अब फिर से नुसरत ने हैरान किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2022, 08:36 PM IST
  • नुसरत जहां के बोल्ड लुक ने फिर होश उड़ाए हैं
  • नुसरत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मां बनने के 6 महीने बाद ही इतनी फिट हुईं नुसरत जहां, शॉर्ट्स पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं. लोग आज उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. दुनियाभर में नुसरत के चाहने वाले मौजूद हैं. फैंस आज उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस हमेशा ही अपना लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से नुसरत का नई फोटोज चर्चा में हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं नुसरत

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इस फोटोज में नुसरत शॉर्ट्स और स्लीवले क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यहां उनका नो-मेकअप लुक दिख रहा है. नुसरत यहां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है. एक्ट्रेस इस अवतार में भी काफी हॉट दिख रही हैं.

नुसरत की फिटनेस ने किया हैरान

बता दें कि नुसरत ने पिछले साल अगस्त में बेटे को जन्म दिया था. अब एक्ट्रेस डिलीवरी के केवल 6 महीनों में ही काफी फिट हो गई हैं. ऐसे में यूजर्स उनकी फिटनेस पर भी फिदा हो गए हैं. अपनी लेटेस्ट फोटोज में भी नुसरत ने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

फिल्मों में भी एक्टिव हैं नुसरत

गौरतलब है कि सोशल मीडिया के अलावा नुसरत अपनी फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं. वह लगातार बंगाली फिल्मों के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'स्वास्तिक संकट' रिलीज हुई है. वहीं, एक्ट्रेस को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रुबीना दिलैक ने दिखाई बेबाकी, इन अदाओं पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़