शख्स से मार-पीट करने पर Rahat Fateh Ali Khan ने मांगी माफी, सिंगर ने वायरल वीडियो की भी ली जिम्मेदारी

Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता है. हाल में एक बार फिर वह विवादों में हैं. सिंगर का एक शख्स के साथ मारपीट का मामला सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2024, 10:19 AM IST
  • राहत फतेह अली खान ने शख्स की पिटाई की
  • सिंगर ने बाद में मांगी माफी
शख्स से मार-पीट करने पर Rahat Fateh Ali Khan ने मांगी माफी, सिंगर ने वायरल वीडियो की भी ली जिम्मेदारी

नई दिल्ली:Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तान के मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स की बुरी तरह पिटाई करते दिख रहे है. वह उस शक्स को चप्पल से पीटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अब इस वायरल वीडियो की जिम्मेदारी लेते हुए माफी मांगकर हर किसी को चौंका दिया है.

वीडियो हुआ वायरल

राहत फतेह अली खान इस वीडियो में अपने छात्र की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को तेज नाराजगी जाहिर की है. इसे लेकर सिंगर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अब राहत फतेह अली खान ने अपनी इस हरकत को लेकर माफी मांगी है. वीडियो में वह छात्र को इसलिए पीटते हैं कि उनकी शराब की बोतल गायब हो जाती है, साथ ही थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सिंगर ने मांगी माफी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गायक ने क्षमा मांगते हुए वीडियो रिलीज किया है. इस वीडियो में पहले तो गायक ने इसे एक शिक्षक और छात्र के बीच का व्यक्तिगत मामला बताया है. वीडियो में दंडित किए जा रहे व्यक्ति की पहचान उन्होंने नवीद हसनैन के रूप में बताई है. शक्स ने वीडियो में कहा कि उसने बोतल खो दी थी.

व्यक्ति ने भी वीडियो किया रिलीज

पिटाई खाने वाले छात्र ने कहा, 'वह मेरे पिता और मेरे शिक्षक हैं. वह हमसे बहुत प्यार करते हैं, जिसने भी यह वीडियो लीक किया है वह मेरे शिक्षक को बदनाम करने कि कोशिश कर रहा है' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहत ने कहा कि उन्होंने अगले ही पल अपने छात्र  नवीद हसनैन से माफी भी मांगी थी. इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई राहत फतेह अली खान को जमकर खरी खोटी सुना रहा है.

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़