Holi 2024: स्टार प्लस के चहेते किरदारों ने बताए अपने होली प्लांस, जीवन में रंगों के महत्व पर की खुलकर बात

Holi 2024: स्टार प्लस के सीरियल में लीड रोल में नजर आने वाले किरदार होली के त्योहार को लेकर खासा उत्साहित हैं. एक्टर्स ने फैंस के साथ अपने प्लान्स शेयर किए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 24, 2024, 02:22 PM IST
  • 25 मार्च को धूमधाम से मनाया जाएगा होली का त्योहार
  • छोटे पर्दे के किरदारों ने बताए अपने प्लान्स
Holi 2024: स्टार प्लस के चहेते किरदारों ने बताए अपने होली प्लांस, जीवन में रंगों के महत्व पर की खुलकर बात

नई दिल्ली:Holi 2024: देश भर में लोग रंगों के त्योहार होली को उत्साह, उमंग और खुशियों संग मनाने वाले हैं. सभी अपने अनोखे तरीके से रंगों के इस त्योहार को मनाते हैं, जो अलग-अलग संस्कृतियों और रीति रिवाजों का मिश्रण प्रस्तुत करता है. ऐसे में स्टार प्लस के शो के एक्टर्स इस साल के अपने होली के प्लांस को शेयर करने के साथ ही अपनी जिंदगी ने रंगों की अहमियत को शेयर कर रहे हैं.

शक्ति अरोड़ा (स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' के ईशान)

शक्ति अरोड़ा ने बताया कि इस साल, मैं होली नहीं मना रहा हूं. लेकिन बेशक मैं अपने शो गुम है किसी के प्यार में परिवार के साथ मनाऊंगा, क्योंकि शो में एक होली सीक्वेंस है. होली बहुत सारी हंसी, खुशी और सभी दुखों या गलतफहमियों को भूलने का समय लेकर आता है."

रोहित चंदेल (स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर से धवल)

रोहित चंदेल ने अपने प्लान को बताते हुए कहा कि- इस साल, शायद मैं होली पर शूटिंग कर रहा हूं और अगर ऐसा हुआ तो मैं इसे अपने पंड्या स्टोर परिवार के साथ मनाऊंगा. मैं रंगों के साथ खेलना चाहता हूं और रंगों का त्योहार पूरी मस्ती के साथ मनाना पसंद करता हूं. पिछले साल की होली मैंने अलीबाग में मनाई थी. होली एक ऐसा त्योहार है जिसमें माफ़ी मांगना और भूल जाना, सारी नेगेटिविटी को पीछे छोड़ना और लोगों के जीवन में रंग और पॉजिटिविटी लाना होता है. मैं अपने सारे दर्शकों को सुरक्षित और खुशियों से भरपूर होली की शुभकामनाएं देता हूं."

शगुन शर्मा (काशवी, स्टार प्लस के शो ये हैं चाहतें)

शगुन शर्मा ने कहा कि "अगर मैं शूट नहीं कर रही हूं, तो मैं इसे अपने परिवार के साथ मनाऊंगी. मुझे उनके साथ समय बिताने का बहुत कम मौका मिलता है. सालों बाद इस साल हम सबके साथ होली मनाएंगे.  मेरी होली का सबसे प्यारी याद तब की है जब मैं हिमाचल में अपने सारे कजिंस के साथ थी और हम घर-घर जाकर लोगों को ऐसे ही रंग लगाते थे. होली इस बात की याद दिलाता है कि चाहे बुराई कितनी भी बड़ी और शक्तिशाली क्यों न हो, अच्छाई और पवित्रता की हमेशा जीत जाती है. मैं सबको एक सुरक्षित और खुशियाँ भरी होली की शुभकामनाएं देती हूँ." 

ये भी पढ़ें- Emraan Hashmi Birthday: पंडित के कहने पर एक्टर बने इमरान हाशमी, ऐसे मिला 'सीरियल किसर' का टैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़