'मेरे सिर से छत छिन गई', दिवंगत पिता को याद कर Pankaj Tripathi हुए भावुक

Pankaj Tripathi: पकंज त्रिपाठी के पिता अब इस दुनिया में नहीं है. इसी साल उनका निधन हो गया था. वहीं एक्टर अपने पिता की मौत के गम से अभी नहीं निकल पाए हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने पिता को याद किया और इमोशनल हो गए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 20, 2023, 01:20 PM IST
  • पकंज त्रिपाठी को सताई दिवंगत पिता की याद
  • एक्टर ने पिता को लेकर कही ये बड़ी बात
'मेरे सिर से छत छिन गई', दिवंगत पिता को याद कर Pankaj Tripathi हुए भावुक

नई दिल्ली:Pankaj Tripathi: पकंज त्रिपाठी बालीवुड के वर्सेटाइल एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाकर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. हालांकि हाल ही में पंकज त्रिपाठी को पर्सनल लाइफ में बड़े दुखों से गुजरना पड़ा. इसी साल अगस्त में उनके पिता का साया उनके सिर से उठ गया था. वह 99 वर्ष के थे.

पंकज त्रिपाठी को आई पिता की याद

पंकज त्रिपाठी अपने पिता के जाने के जाने से टूट गए हैं. एक्टर ने अपने राष्ट्रीय पुरस्कार को भी पिता को समर्पित कर दिया था और उनकी याद में अपने गांव के हाई स्कूल में एक लाइब्रेरी बनवाई है. वहीं अब ओएमजी 2 एक्टर ने एक इंटरव्यू में पिता को यादकर कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई उनकी बात को सुनकर भावुक हो गया.

दिवंगत पिता को किया याद

मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'मैंने पिछले 30 सालों से अपने पिता कोई काम सलाह लेकर नहीं किया है. मैं एक आजाद इंसान रहा और पिछले 30 सालों से अपने फैसले खुद लिए हैं. कोई भी फैसला लेने के बाद मैं उन्हें बताता था. मुंबई पहुंचने के बाद मैंने उनसे कहा था कि मैं जा रहा हूं. उन्होंने मुझसे पूछा, 'आप मुंबई में क्या करेंगे?' मैंने कहा, 'मैं फिल्मों में काम करूंगा.' उन्होंने  पूछा, 'हो जाएगा?' मैंने बोला, 'हां हो जाएगा.'

'सिर से छत हट गई'

पंकज ने इमोशनल होते हुए कहा कि 'जब उनकी मृत्यु हुई तो मैंने सोचा, 'अब मैं किससे सलाह लूंगा?' तब मुझे एहसास हुआ कि मैंने पिछले 25-30 सालों से उनसे कोई सलाह ली ही नहीं थी, तो मेरे मन में यह सवाल क्यों उठ रहा है ? ऐसा इसलिए है क्योंकि पिता आपके सिर पर छत की तरह होता है और अब ऐसा लग रहा है कि वह छत छिन गई है.' 

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11: शोएब इब्राहिम ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, बोले- 'बहुत मेहनत की यहां आने तक...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़