Main Atal Hoon: 'मैं अटल हूं' की पूरी हुई शूटिंग, पकंज त्रिपाठी ने पोस्ट शेयर कर सफर को बताया यादगार

Main Atal Hoon: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी अपकमिंग फिल्म मैं अटल हूं की शूटिंग पूरी कर ली हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2023, 04:38 PM IST
  • 'मैं अटल हूं' की पूरी हुई शूटिंग
  • पकंज त्रिपाठी ने शेयर किया पोस्ट
Main Atal Hoon: 'मैं अटल हूं' की पूरी हुई शूटिंग, पकंज त्रिपाठी ने पोस्ट शेयर कर सफर को बताया यादगार

नई दिल्ली Main Atal Hoon: एक्टर पंकज त्रिपाठी ने शनिवार को बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मैं अटल हूं' के अंतिम शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित, 'मैं अटल हूं' में पंकज ने भारत के तीन बार रहे प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है.

इन जगहों पर हुई फिल्म की शूटिंग 

लखनऊ शूटिंग शेड्यूल के दौरान फिल्म के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और फिल्म पर विस्तार से चर्चा की. फिल्म ने शनिवार को मुंबई में अपना अंतिम शेड्यूल पूरा किया. फिल्म की शूटिंग 45 दिनों में मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ के कई स्थानों पर की गई है, जो दर्शकों को अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन और असाधारण राजनीतिक यात्रा से रूबरू कराएगी.

पंकज ने शेयर किया पोस्ट 
पंकज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म की शूटिंग से बीटीएस क्लिप और अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में अभिनेता की एक झलक देखी जा सकती है. उन्होंने पोस्ट को हिंदी में कैप्शन दिया: "इस 'अटल' यात्रा को हमेशा याद किया जाएगा और संजोया जाएगा. मैं श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के शानदार व्यक्तित्व को बड़े पर्दे पर चित्रित करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं."

फिल्म की शूटिंग को बताया यादगार सफर 
फिल्म निर्माता रवि ने पंकज की पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा: "अद्भुत दिन. अद्भुत यादें. आपके साथ काम करना मेरे लिए हमेशा बहुत खुशी की बात रही है पंकज त्रिपाठी जी." भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज प्रोडक्शन, 'मैं अटल हूं' का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली द्वारा किया गया है. इसे ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने लिखा है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  दीपिका कक्कड़ ने बेटे का रखा ऐसा नाम, भड़के लोगों ने जमकर लगाई फटकार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़