कैमरामैन की इस बात पर भड़कीं तापसी पन्नू, कहा- 'आप तमीज से करिए बात...'

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर रही हैं. जहां एक तरफ उनकी फिल्म 'दो बारा' (Dobaaraa) रिलीज के लिए तैयार है, तो वहीं दूसरी तरफ वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 12:45 PM IST
  • पैपराजी से तापसी पन्नू की हुई जोरदार बहस
  • इवेंट में लेट पहुंचने पर कैमरामैन ने मारा ताना
कैमरामैन की इस बात पर भड़कीं तापसी पन्नू, कहा- 'आप तमीज से करिए बात...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की होनहार एक्ट्रेस में शुमार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)  अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं, उनकी हाजिर जबावी से भी हर कोई वाकिफ है और हाल में ही एक ऐसा मंजर देखने को भी मिला. जब तापसी की पैप के साथ जोरदार बहस हो गई. एक इवेंट के दौरान पैपराजी से एक्ट्रेस भिड़ती नजर आईं. तापसी पन्नू इस इवेंट में अपनी अपकमिंग फिल्म Dobaaraa का प्रमोशन करने पहुंची थीं. 

इवेंट में हुआ बवाल

दरअसल तापसी पन्नू मुंबई के Mithibai College कॉलेज में एक इवेंट अटेंड करने पहुंची थी. जहां मीडिया भी उन्हें और इवेंट को कवर करने पहुंच गया है, लेकिन किसी वजह से तापसी इवेंट में तय समय से काफी लेट पहुंची. जिसके बाद जब इवेंट वेन्यू पर एक्ट्रेस पहुंची तो सीधा अंदर जाने लगीं. जिसके बाद काफी समय से इंतजार में कैमरामैन भड़क गए और उन्होंने एक्ट्रेस को याद दिलाया की वह 4 घंटे लेट पहुंची हैं.

'मुझसे तमीज से बात करों'

वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि कैसे तापसी और कैमरामैन आपस में बहस करते नजर आ रहे है. जैसे ही पैप ने एक्ट्रेस को पोज देने और देरी से पहुंचने को कहा, वैसे ही एक्ट्रेस का पारा चढ़ गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saroj_Mahara (@saroj_maharaa)

जिसके बाद तापसी कहती हैं कि- वह सिर्फ उन्हें दिए जा रहे निर्देशों को फॉलो कर रही थीं. 'मुझे जो बोला गया मैं वो कर रही हूं. आप मेरे पर क्यों चिल्ला रहे हो?' 

तापसी ने जोड़े हाथ

एक कैमरामैन से बहस के दौरान तापसी पन्नू ने कहा कि 'मुझसे तमीज से बात करो, मैं बस अपना काम कर रही हूं, मैं हर जगह वक्त पर पहुंचती हूं, जहां भी मुझसे कहा जाता है. आप मुझसे तमीज से बात करोगे तो मैं भी आपसे तमीज से बात करूंगी.' बहस और बढ़ी तो तापसी ने मामला शांत करते हुए हाथ जोड़कर कहा- 'आप ही हमेशा सही होते हो, एक्टर ही हमेशा गलत होता है.'

ये भी पढ़ें- Raksha Bandhan 2022: ये हैं बॉलीवुड के वो सौतेले भाई-बहन, जिसमें है सगे से भी ज्यादा प्यार, हर मुश्किल में देते हैं एक दूसरे साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़