Paris Fashion Week: 47 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय ने फिर उड़ाए फैंस के होश, व्हाइट ड्रेस में किया रैम्प वॉक

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आई हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2021, 04:32 PM IST
  • ऐश्वर्या ने व्हाइट ड्रेस में किया रैम्प वॉक
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश
Paris Fashion Week: 47 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय ने फिर उड़ाए फैंस के होश, व्हाइट ड्रेस में किया रैम्प वॉक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के सामने आज भी हर एक्ट्रेस मात खा जाती है. उनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया में हैं. जो भी उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है.पिछले कुछ समय में ऐश ने बेशक अभिनय की दुनिया से कुछ दूरियां बना ली हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से वह चर्चा में बनी रहती हैं.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं ऐश्वर्या 

बेशक ऐश्वर्या पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, ये एक्ट्रेस भली-भांति जाती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू बिखेरती रहती हैं. 

ऐश्वर्या की दिलकश वॉक ने जीता करोड़ों का दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस फैशन वीक में व्हाइट ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आई हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. ऐश्वर्या पेरिस में हुए फैशन वीक 2021 में रैंप वॉक पर व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन पहनकर उतरीं.

ये भी पढ़ें- शमिता शेट्टी और राकेश बापट का प्यार चढ़ा परवान, एक-दूजे की बाहों में सिमटे आए नजर

उनका लुक देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया था. ऐश्वर्या राय का लुक किसी परी से कम नहीं नजर आया है. एक्ट्रेस के अंदाज ने एक बार फिर से फैंस के दिलों को घायल कर दिया है.

तस्वीरें देखकर नहीं होगा ऐश्वर्या की उम्र पर यकीन

इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप लिया है और इसके साथ उन्होंने अपने बाल खोल रखे हैं, जिससे उनका लुक पूरा हुआ है. ऐश्वर्या के इस लुक को सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस में ही हैं. फोटो देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि वह  47 साल की हैं.

ये भी पढ़ें- चांदनी चौक में अक्षय कुमार को दौड़ते देख हैरान रह गए लोग, जानें क्या है वजह

जल्द 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगी ऐश्वर्या 

ऐश्वर्या राय के व्रक फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म 'फन्ने खान' में दिखाई दी थीं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म को लेकर खासा चर्चा में हैं. ऐश्वर्या राय  बच्चन जल्द ही पोन्नियिन सेल्वान में नजर आएंगी. इसके अलावा वह अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में भी दिखाई देंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़