सिर चढ़कर बोल रही Pathaan की दीवानगी, KGF से लेकर Sultan के रिकॉर्ड हुए धराशायी

Pathaan Box Office Collection: 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने के लिए आई है. फिल्म के एक्शन, कॉमेडी और गानों ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. ऐसे में कई रिकॉर्ड्स तो टूटने ही थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 26, 2023, 07:38 AM IST
  • शाहरुख खान ने जीता लोगों का दिल
  • 'पठान' जल्द बनाएगी कई नए रिकॉर्ड्स
सिर चढ़कर बोल रही Pathaan की दीवानगी, KGF से लेकर Sultan के रिकॉर्ड हुए धराशायी

Pathaan records: चार साल का इंतजार खत्म अब थिएटर में 'पठान' आ चुका है. जो लोग कुर्सी तक पहुंचे उन्हें पेटी बांधने की भी जरूरत महसूस नहीं हुई क्योंकि धमाकेदार परफॉर्मेंस ने कुर्सी से हिलने भी नहीं दिया. अब 'पठान' के चार्म ने बॉलीवुड की डूबती नैया को पार लगा ही दिया. पहले दिन ही 'पठान' ने सारी हिट फिल्मों के रिकॉर्ड्स को बलि चढ़ा दिया है.

फिल्म की कमाई Pathaan collection

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के खाते में 25 करोड़ रुपए तक जुड़ गए हैं. मल्टीप्लेक्सेस में फिल्म की चांदी ही चांदी है. लोग महंगी से महंगी टिकट खरीद कर 'पठान' के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को पॉपुलर करने में जुट गए हैं. नतीजा फिल्म ने 'केजीएफ 2' के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया.

KGF और सुल्तान का टूटा रिकॉर्ड

'केजीएफ 2' ने पहले दिन 22.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी. पहले दिन जहां सलमान खान की 'सुल्तान' ने पहले दिन 36.54 करोड़ रुपए और 36.22 करोड़ रुपए 'धूम 3' ने कमाए थे. वहीं अगर आंकड़ों की बात करें तो 'पठान' ने पहले ही दिन 52.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. शाहरुख खान के लिए फैंस का क्रेज इतना बढ़ गया है कि रात 12 बजे के शोज भी ओपन किए गए हैं.

फिल्म को किया रिलीज

मेकर्स ने फिल्म को ग्लोबली हिट बनाने के लिए एक या दो नहीं बल्कि 100 देशों में रिलीज किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 25 से 29 जनवरी के बीच फिल्म लगभग 300 करोड़ की कमाई कर लेगी. रविवार शाम तक ही फिल्म के कमाल की सारी कहानी सामने आ जाएगी. इस बार हर रिकॉर्ड के टूटने की बारी है. शायद इसीलिए फिल्म को लगभग 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein upcoming twist: सई को भूल पाखी के गले लगेगा विनायक, चव्हाण परिवार पर लगने वाला है ग्रहण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़