Payal-Sangram Wedding: इस दिन एक-दूजे के हो जाएंगे पायल-संग्राम, करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

शो लॉकअप की फर्स्ट रनर अप रहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपने मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं. पायल और संग्राम ने आखिरकार अपने रिश्ते को शादी में बंधने का फैसला कर लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2022, 08:48 PM IST
  • पायल ने लिया शादी का फैसला
  • इस दिन संग्राम संग लेंगी सात फेरे
Payal-Sangram Wedding: इस दिन एक-दूजे के हो जाएंगे पायल-संग्राम, करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और शो 'लॉकअप' की फर्स्ट रनर अप रहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) पिछले कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही अपने मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. पायल और संग्राम ने आखिरकार अपने रिश्ते को शादी में बंधने का फैसला कर लिया है. इस खबर के सामने आने से दोनों के ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. दूसरी ओर कपल अपनी शादी की डेट का भी ऐलान कर दिया है.

पायल और संग्राम की शादी की डेट आई समाने

अभी तक शादी की डेट को लेकर कहा जा रहा था कि कपल 21 जुलाई को शादी करेंगे, लेकिन अब डेट सामने आ गई है. पायल-संग्राम 9 जुलाई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. शादी को क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में किया जाएगा और इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी करने का प्लान किया जा रहा है. 

9 जुलाई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे पायल और संग्राम

हाल ही में दिए इंटरव्यू में संग्राम ने बताया कि, 'पायल और मैं 9 जुलाई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. शादी के लिए हम अहमदाबाद या उदयपुर की लोकेशन चुन सकते हैं. मुंबई में हम रिसेप्शन पार्टी रखेंगे. मैं इस दिन के लिए काफी नवर्स हूं. शादी जिंदगी का बड़ा पहलू है और इस दिन हम साथ रहने की उम्मीद के लिए आगे बढ़ते हैं.' इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

यहां हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

कुछ समय पहले संग्राम सिंह ने पायल से रियलिटी शो 'लॉक अप' में वादा किया था कि था वह जुलाई में उसने शादी कर लेंगे. अब संग्राम अपने उसी वादे को पूरा करने जा रहे हैं. आपको बता दे, ये दोनो सेलेब्स शो 'सर्वाइवर इंडिया 1' के दरौन मिले थे, इसके बाद 2012 में दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. इसके अलावा दोनों 'नच बलिए सीजन 7' जैसे रियलिटी शो में भी साथ नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Prithviraj: भारी विरोध के बाद मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, बदला जाएगा अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़