PS-1 Box Office Collection: 'पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन' ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए अब तक की कमाई

'पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन- पार्ट 1' ने अपने पहले वीकेंड में ही बॉक्‍स ऑफिस पर सब धुआं-धुआं कर दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस पीरियड फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 07:56 PM IST
  • फिल्म ने तीन दिनों में की बंपर कमाई
  • तीसरे दिन का कलेक्शन आया सामने
PS-1 Box Office Collection: 'पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन' ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए अब तक की कमाई

नई दिल्ली: मण‍िरत्‍नम की 'पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन- पार्ट 1' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही बॉक्‍स ऑफिस पर सब धुआं-धुआं कर दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस पीरियड फिल्‍म ने तीन दिनों में वर्ल्‍डवाइड 230 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है. इसी के साथ चियान विक्रम, ऐश्‍वर्या राय, कार्ति, जयम रवि और तृषा जैसे दिग्‍गजों से सजी यह फिल्‍म सबसे जल्‍दी 200 करोड़ कमाने वाली तमिल फिल्‍म भी बन गई है. 

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

इसके निर्माताओं ने सोमवार को ये घोषणा की है. मणिरत्नम ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'आगे बढ़ रहे हैं और इतिहास बना रहे हैं! हम अपने उन सभी दर्शकों का दिल से आभार प्रकट करते हैं, जो हम पर प्यार बरसा रहे हैं! अपने आस-पास के सिनेमाघरों में पीएस1 देखें'! बता दें कि यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है. 

'पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन- पार्ट 1' ने रचा इतिहास

फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. पोन्नियिन सेलवन 1 से मेकर्स को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं.

शुक्रवार को दर्शकों ने भी फिल्म का जोरदार स्वागत किया. फिल्म ने विशेष रूप से वरिष्ठ नागरिकों का ध्यान खींचा है, क्योंकि यह कल्कि के साहित्यिक क्लासिक पर आधारित है.

फिल्म में नजर आ रहे हैं ये सितारे

'पोन्नियिन सेलवन' राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित एक कहानी है, जो बाद में महान राजा चोजन के रूप में जाना जाने लगा. मणिरत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्ती, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं. 

ये भी पढे़ं- अरबाज की गर्लफ्रेंड से कामवाली ने मांगे 70 लाख रुपए, जानिए किस काम का लेती हैं इतना दाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़