Prabhas Engagement: 'बाहुबली' प्रभास को मिली दुल्हनियां, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करने वाले हैं सगाई!

Prabhas Engagement: साउथ सुपरस्टार प्रभास की शादी को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. अब उनकी सगाई की खबरें तेज हो गई हैं. कहा जा रहा है कि एक्टर को बॉलीवुड में अपनी दुल्हनिया मिल गई है और जल्द ही दोनों सगाई भी करने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 10:47 PM IST
  • प्रभास का नाम इन दिनों कृति सेनन से जुड़ रहा है
  • खबर आई है प्रभास और कृति सगाई करने वाले हैं
Prabhas Engagement: 'बाहुबली' प्रभास को मिली  दुल्हनियां, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करने वाले हैं सगाई!

नई दिल्ली: 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) की लव लाइफ को लेकर अक्सर खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. कई बार उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता रहता है. इन दिनों प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के इश्क के खूब चर्चे हैं. हालांकि, दोनों ने ही हमेशा एक दूसरे के अच्छा दोस्त ही बताया है. हाल ही में इनकी सगाई की खबरें भी मीडिया में आने लगी हैं.

सिर्फ दोस्त हैं Prabhas और Kriti Sanon

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास और कृति मालदीव में सगाई करने वाले हैं. हालांकि, अब आखिरकार इन खबरों पर प्रभास की टीम ने प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है. इसी के साथ सगाई की इन खबरों पर पूर्णविराम भी लग गया है. खबरों के मुताबिक, एक्टर की टीम ने सगाई की बात को सिर्फ अफवाह बताया है. टीम का कहना है कि कृति और प्रभास बस अच्छे दोस्त हैं. सगाई की खबरों में किसी तरह की सच्चाई नहीं है.

'आदिपुरुष' में साथ दिखेंगे प्रभास और कृति

बता दें कि प्रभास और कृति जल्द ही 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी थीं. हालांकि, दोनों ने ही बताया था कि उनके बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं है. दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. इसके बावजूद लगातार इनके अफेयर्स की खबरें मीडिया में आ रही हैं.

एक ट्वीट के बाद आने लगीं खबरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले एक फिल्म क्रिटिक ने कृति और प्रभास की सगाई का दावा करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने इसमें लिखा था कि दोनों मालदीव में जाकर सगाई करने वाले हैं. अब देखते ही देखते उनकी ये खबर इतनी तेजी से वायरल हो गई कि इन पर विराम लगाने के लिए प्रभास की टीम को प्रतिक्रिया जाहिर करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Ethnic Look: एथनिक लुक में भी गजब लग रही हैं अवनीत कौर, लहंगे में दिखाया हॉट अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़