Salaar Release Date: प्रभास ने फैंस को दिया एक और तोहफा, इस दिन रिलीज होने जा रही है 'सालार'

Salaar Release Date: साउथ सुपरस्टार प्रभास की नई फिल्म 'सालार' की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है. मूवी सितंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 6, 2023, 12:29 PM IST
  • एक के बाद एक प्रभास की फिल्में रिलीज को तैयार
  • 'सालार' से नए बॉक्स-रिकॉर्ड बना सकते हैं एक्टर
Salaar Release Date: प्रभास ने फैंस को दिया एक और तोहफा, इस दिन रिलीज होने जा रही है 'सालार'

नई दिल्ली:Salaar Release Date: 2023 में कई फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अपडेट दी है. कुछ समय पहले ही सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट का खुलासा किया था, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब एक और बड़ी फिल्म की रिलीज डेट का प्रभास ने ऐलान कर दिया है.

वीडियो किया शेयर

सोशल मीडिया वीडियो को पोस्ट किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'सबसे ज्यादा वायलेंट शख्स जल्द ही 28 सितंबर, 2023 को आपके होश उड़ाने के लिए पूरे पैकेज के साथ आ रहा है.' फिल्म की रिलीज डेट सामने आते ही प्रभास के फैंस खपशू झूम उठे हैं. फिल्म में लीड रोल में प्रभास औरट श्रुति हासन नजर आएंगी.

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही फिल्म

फिल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही एक्टर प्रभास के फैंस को खुशखबरी मिली थी की प्रशांत नील के साथ प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार' के ओवरसीज राइट्स सबसे ज्यादा कीमत में बिक चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'सलार' के राइट्स को करोड़ों में बेचा गए है. सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म में श्रुति हासन भी लीड रोल में दिखेंगी.  

आदिपुरुष भी होगी रिलीज

बता दें, कुछ दिनों पहले प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. ये मूवी 16 जून 2023 को 3डी फॉर्मेट में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.'आदिपुरुष' में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह, देवदत्त गजानन नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें:  हनुमान जयंती पर आदिपुरूष का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम भक्ति में लीन दिखे बजरंग बली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़