Dipika Kakar की आंखों से छलके आंसू, सास को ट्रोल कर रहे लोगों पर जमकर भड़की एक्ट्रेस

Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ हाल ही में अपने ब्लॉग काफी इमोशनल नजर आईं. वहीं उन्होंने ट्रोल्स पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है, जिन्होंने उनकी सास को लेकर उटपांग बातें की थी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 15, 2024, 09:19 AM IST
  • दीपिका कक्कड़ हुईं इमोशनल
  • बोलीं- मेरी सास को जज मत करो
 Dipika Kakar की आंखों से छलके आंसू, सास को ट्रोल कर रहे लोगों पर जमकर भड़की एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Dipika Kakar: टीवी की पॉपुलर बहू दीपिका कक्कड़ अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह एक्टिंग से ज्यादा व्लॉग्स के लिए लाइम लाइट बटोरती हैं. एक्ट्रेस अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में शेयर किए गए एक व्लॉग में दीपिका काफी इमोशनल नजर आई.

ससुराल में सबसे मिला प्यार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम परिवार के साथ रहती हैं. दोनों के बीच में शानदार बॉन्ड है. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर दीपिका की सास यानी शोएब की मां को ट्रोल किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की और वह भावुक हो गईं. दीपिका ने उस पल को याद किया, जब ट्रोल्स ने उनकी सास को बार-बार जज किया था. 

दीपिका की आंखों से छलके आंसू

दीपिका कक्कड़ ने बताया कि उन्होंने मदर्स डे कैसे मनाया. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपनी सास, मां और परिवार की बाकी महिलाओं को एक स्किनकेयर क्लिनिक में ले गईं थीं, जहां उनको पैम्पर किया गया. इसके बाद इन लोगों ने शॉपिंग की और घर आ गए. वहीं घर पर शोएब ने उनके लिए आमरस और पूरियां बनाई थीं. दीपिका ने ये भी कहा कि उनकी मां और सास दोनों उनके लिए ताकत हैं. 

ट्रोल कर रहे लोगों पर भड़की दीपिका

दीपिका कक्कड़ ने कहा कि समाज के एक बड़े वर्ग ने उनकी सास की बार-बार आलोचना की है. लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी सास बहुत ही प्यारी हैं. बात करते-करते दीपिका की आंखों में आंसू आ जाते हैं. वह कहती हैं कि कभी किसी की मां को जज नहीं करना चाहिए यह बहुत गलत बात होती है.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit Birthday: विनोद खन्ना के साथ किस सीन करके बहुत पछताईं थीं माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़