मस्जिद में गाते थे प्रियंका चोपड़ा के पिता, सोशल मीडिया यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के चर्चे इन दिनों दुनियाभर में हैं. हाल ही में उनकी बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) रिलीज की गई है, जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. अब इसी सिलसिले में उन्होंने ओपरा विनफ्रे को इंटरव्यू दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2021, 12:46 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' इन दिनों चर्चा में है
  • अब प्रियंका अपने एक बयान के कारण काफी ट्रोल हो रही हैं
मस्जिद में गाते थे प्रियंका चोपड़ा के पिता, सोशल मीडिया यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू जितना हिन्दी सिनेमा में दिखाया है, उतना ही हॉलीवुड में भी बिखेरा है. कुछ दिन पहले ही प्रियंका की बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' (Unfinished) रिलीज हुई है, जिसे लेकर इन दिनों काफी चर्चा है. अब इसी दौरान प्रियंका मशहूर अभिनेत्री ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के एक स्पेशल इंटरव्यू सीरीज 'सुपर सोल' में पहुंची हैं, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी भी काफी बाते कीं.

सभी धर्मों के बारे में जानती हैं प्रियंका

प्रियंका ने यहां सभी धर्मों को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, "मैं कॉन्वेंट स्कूल से पढ़ी हूं इसलिए मुझे इसाई धर्म के बारे में बहुत सारी चीजें पता हैं. बचपन से ही मेरी दोस्ती इसाईयों के साथ रही है. इसके अलावा मेरे पिता मस्जिद में गाते थे और जाहिर है कि किसी वजह से मुझे इस्लाम धर्म के बार में भी काफी कुछ पता है."

ये भी पढ़ें- बेहद क्यूट हैं आतिफ असलम के बेटे, तैमूर अली खान को मिली कड़ी टक्कर

हिन्दू रीति-रिवाजों से करती हूं पूजा

प्रियंका ने आगे कहा, "हमारा एक हिन्दू परिवार है. ऐसे में मैं हिन्दू रीति-रिवाजों से पूजा करती हूं. मेरे घर में एक मंदिर भी बना हुआ है."

प्रियंका ने कहा, "आध्यात्मिकता भारत का एक बहुत बड़ा हिस्सा है और आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते."

यूजर्स करने लगे ट्रोल

मस्जिद में पिता के गाना गाने वाले खुलासे ने प्रियंका को मुसीबत में डाल दिया है. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इस बात के लिए ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है. लोगों को उनकी यह बात नहीं समझ आ रही कि उनके पिता के मस्जिद में गाना गाने से वह कैसे इस्लाम के बारे में इतना कुछ जान गईं? या फिर क्या उन्हें इससे पहले इस्लाम के बारे में कुछ नहीं पता था?

यूजर ने इस तरह बनाया मजाक 

एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रियंका के इसी तर्क का मजाक बनाते हुए लिखा, 'प्यारी प्रियंका चोपड़ा मस्जिद में गाने से कैसे इस्लाम के प्रति जागरुकता आती है?

भारत में कई सालों से आपने अपने आस-पास के मुस्लिमों के बारे में नहीं जाना? इस तर्क से तो फिर- मेरे पिता कोर्ट में बहस करते हैं इसीलिए मुझे कानून का पूरी जानकारी है.'

ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी के साथ आमिर खान ने किया था इतना बुरा बर्ताव, आज भी अभिनेत्री को है याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़