एफिल टॉवर के साथ Priyanka Chopra को देख फैंस हुए दीवाने, देखें PHOTO

 अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 01:51 PM IST
  • प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन ड्रेस को प्रियंका ने पहना
  • प्रियंका के फोटो पर यूजर्स ने ड्रेस को बताया खूबसूरत
एफिल टॉवर के साथ Priyanka Chopra को देख फैंस हुए दीवाने, देखें PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो अब तेजी से वायरल (Priyanka Photo viral) हो रहा है.

तस्वीर में अर्थ थीम वाली उनकी पोशाक को फैंस से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके कारण ट्विटर पर एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड भी होने लगीं. बता दें कि शनिवार को पेरिस में ग्लोबल सिटीजन लाइव कॉन्सर्ट की प्रियंका चोपड़ा ने मेजबानी की.  

एक्ट्रेस प्रियंका ने इस संगीत कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किया हुआ एक काफी सुंदर ड्रेस पहना, जिसकी दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 24 घंटे तक लाइव स्ट्रीमिंग हुई. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर इस फोटो के जरिए फैंस को अपनी पेरिस यात्रा की एक झलक दी.

उन्होंने एफिल टॉवर के नीचे खड़े होकर एक फोटो शेयर की है और इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया एन इवनिंग इन पेरिस.

यूजर्स ने एक्ट्रेस की ड्रेस को बताया खूबसूरत
प्रियंका के इस फोटो पर यूजर्स ने न केवल उनकी खूबसूरत ड्रेस की ओर इशारा किया, बल्कि कई भारतीय फैंस ने अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि उन्होंने पेरिस में वैश्विक संगीत कार्यक्रम की मेजबानी करके भारत को गौरवान्वित किया.  

प्रियंका के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड
बता दें कि प्रियंका ने अपने अभिनय की वजह से अब तक दर्जनों अवॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. साल 2000 में इन्होंने मिस वर्ल्ड ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था. प्रियंका, भारत की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली और बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर कई अवॉर्ड भी जीते हैं. जिनमें दो नेशनल फिल्म अवॉर्ड, 5 फिल्म फेयर अवॉर्ड, भारत सरकार ने इन्हें पद्मश्री से नवाजा है.

टाइम मैग्जीन ने 100 महत्वपूर्ण लोगों में किया शामिल
टाइम मैग्जीन ने इन्हें 100 महत्वपूर्ण लोगों में से एक माना है और फोर्ब्स मैग्नीज ने इन्हें 100 शक्तिशाली महिलाओं में से एक माना है. साल 2002 में इनकी पहली फिल्म तमिल में आई थी और फिल्म इंडस्ट्री में इनका प्रवेश द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई 2003 से हुआ. इसके अलावा अंदाज (2003), मुझसे शादी करोगी (2004), ऐतराज (2004), कृष और डॉन (2006).

ये भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होने जा रही हैं 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' सहित ये फिल्में, YRF का बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़