Priyanka Chopra: बेटी मालती को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया दिल तोड़ने वाला खुलासा, सुनने पड़े थे इस तरह के ताने

Priyanka Chopra On Daughter Birth: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बेटी मालती के जन्म को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. सेरोगेसी के जरिए मां बनीं प्रियंका को कई तरह के ताने सुनने के लिए मिले थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 21, 2023, 12:20 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा बेटी के साथ वक्त बिता रही हैं
  • बेटी के जन्म पर प्रिंयका ने सुने थे कई ताने
Priyanka Chopra: बेटी मालती को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया दिल तोड़ने वाला खुलासा, सुनने पड़े थे इस तरह के ताने

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी जबरदस्ती एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. आज वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. हालांकि, अपने काम के साथ-साथ इन दिनों एक्ट्रेस बेटी मालती को भी अपना पूरा वक्त दे रही हैं और मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नन्ही सी बेटी के साथ पहला फोटोशूट कराया है. इसी दौरान उन्होंने मां बनने का दर्द भी बयां किया है. उन्होंने बताया कि सेरोगेसी की वजह से उन्हें लोगों के खूब ताने सुनने पड़े हैं.

प्रियंका चोपड़ा को सुनने पड़े थे ऐसे-ऐसे ताने

बता दें कि प्रियंका एक साल पहले ही सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया कि मालती के जन्म के बाद उन्हें लोगों ने 'किराए की कोख रखने' जैसे ताने दिए थे. प्रियंका ने कहा कि उनके लिए ये बाते बहुत दर्दनाक हुआ करती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने बताया कि उन्हें कोख किराए पर लेने और रेडी मेड बेबी मिलने जैसे कई तरह के तानों का सामना करना पड़ा था. हालांकि, प्रियंका का कहना है कि उन्हें इस तरह की रिएक्शन्स की पहले से उम्मीद थी.

पहले से खुद को तैयार कर चुकी थीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने कहा, 'जब लोगों ने मेरे बारे में इस तरह की बातें करनी शुरू की तो मैंने भी अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए खुद को बहुत मजबूत बना लिया.' इस इंटरव्यू में प्रियंका ने सेरोगेसी का रास्ता चुनने को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने बताया कि उन्हें काफी मेडिकल कॉम्पलिकेशन्स थे और यह एक जरूर कदम था. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि मैं उस स्थिति में ऐसा कर पाई.'

2018 में हुई थी प्रियंका-निक की शादी

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी की थी. इसके बाद 2022 में कपल सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बच्ची मालती के माता-पिता बने. अब बेटी के जन्म पर प्रियंका को इस तरह के ताने मिलने के खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Nargis Fakhri Photos: बर्फीली वादियों के बीच नरगिस फाखरी ने स्वीमिंग पूल में दिए पोज, दिखाईं ग्लैमरस अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़