इस क्लासिक बॉलीवुड फिल्म को तमिल में देखना चाहते हैं माधवन, एप लॉन्च के मौके पर जताई इच्छा

आर माधवन (R Madhavan) ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म Rocketry: The Nambi Effect की सफलता का जश्न मना रहे हैं. उनकी इस फिल्म दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 01:42 PM IST
  • सिनेडब्स एप के साथ माधवन ने मनाया जश्न
  • 'शोले' फिल्म को तमिल में देखने की जताई इच्छा
इस क्लासिक बॉलीवुड फिल्म को तमिल में देखना चाहते हैं माधवन, एप लॉन्च के मौके पर जताई इच्छा

नई दिल्ली: अभिनेता से निर्देशक बने आर माधवन (R Madhavan)  इन दिनों अपनी फिल्म Rocketry: The Nambi Effect के लिए खूब चर्चा बटोर रहे हैं. अभिनेता का कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्हें जो प्यार मिला है, वह 1000 करोड़ की कमाई से रहीं ज्यादा है. शुरु में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार थोड़ी कम थी, लेकिन धीरे धीरे फिल्म को बहुत फायदा मिला है. एक नए सिनेमा से जुड़े एप सिनेडब्स के लॉन्च इवेंट में पहुंचे माधवन ने मुंबई में अपनी फिल्म की कामयाबी का जश्म मनाया और अपनी एक विश भी बताई.

कैसा है सिनेडब्स एप

सिनेडब्स एक नई तकनीकी है. इसके जरिए किसी भी फिल्म की भाषा को आप बदल सकते हैं. आप सिनेमाघर की टाइमिंग से मैच करके किसी भी फिल्म की भाषा को सिनेमाघरों में अपने ईयरफोन की मदद से बदलकर अपनी पसंद की भाषा में फिल्म दे सकते हैं.

सिनेडब्स की तरफ से आयोजित इस इवेंट में पहुंचे आर माधवन ने इपनी फिल्म को लेकर कई बातें सामने रखी. 

एप के ब्रांड एंबेसडर बने माधवन

एप का ब्रांड एंबेसडर आर माधवन को बनाया गया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि ‘मैं किसी भी ब्रांड का एंबेसडर बनने से पहले उस ब्रांड के बारे में पूरी रिसर्च करने के बाद ही हामी भरता हूं, जब चीज टेक्नोलॉजी से जुड़ी हो तो मेरी जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ जाती है.’

उन्होंने कहा, “ऐसा संभव था कि विभिन्न शहरों में रह रहे अलग-अलग भाषा बोलने वाले लोग फिल्म देखने से वंचित रह जाते, लेकिन अब सिनेडब्स के माध्यम से देश के किसी भी हिस्से के लोग अपनी पसंद की भाषा में फिल्म देख सकेंगे. 

शोले को तमिल में देखेंगे माधवन

एप के बारे में बात करते हुए आर माधवन ने कहा कि हिंदी में ऐसी बहुत सारी फिल्मे बनी है, जो हम दक्षिण की भाषा में नहीं देख सकते है. मेरी बहुत बड़ी इच्छा है कि 'शोले' को मैं तमिल में देखूं. और मैं चाहता हूं कि लोग तमिल फिल्म 'नायकम' को हिंदी में देखें. ये फिल्मे ऐसी हैं कि जितनी बार भी आप देखो बोर नहीं होंगे.  

ये भी पढ़ें- जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, जिनके घर से बरामद हुआ करोड़ों का कैश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़