महाशिवरात्री के खास दिन पर प्रभास ने दिखाई 'राधे श्याम' की झलक

प्रभास के फैंस को उनकी फिल्मों का हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता है. अब अब महा शिवरात्रि के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 06:19 PM IST
  • प्रभास के फैंस को उनकी फिल्म 'राधे श्याम' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
  • अब महाशिवरात्रि पर इस फिल्म का शानदार पोस्टर भी जारी कर दिया है
महाशिवरात्री के खास दिन पर प्रभास ने दिखाई 'राधे श्याम' की झलक

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के फैंस को उनकी फिल्मों का हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता है. काफी समय से वह अपनी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' को लेकर चर्चा में हुए हैं. अब महा शिवरात्रि के मौके पर उनकी इस फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

मशहूर अभिनेता प्रभास ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में उनके अलावा अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह पोस्टर आज महा शिवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. पोस्टर में दोनों ही सितारे बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बर्फ में एक दूसरे के पास लेटे हुए हैं और कहीं दूर देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में खोईं मौनी रॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

इस पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर 'राधे श्याम' का पोस्टर आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बता दें कि यह फिल्म तेलुगू, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में इसी साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

फिल्मकार राधा कृष्ण कुमार ने इसका निर्देशन किया है और साथ ही उन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। इस फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा सचिन खेडकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा चेट्री और सथ्यन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

जब लॉकडाउन हुआ तब फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया में हो रही थी. इसके बाद पिछले साल अक्टूबर में फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद को भारी पड़ा महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देना, फैंस ने ही लगाई फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़