सोनू सूद को भारी पड़ा महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देना, फैंस ने ही लगाई फटकार

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान से ही एक मसीहा के रूप में सामने आए हैं. जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे खड़े दिखते हैं, इस कारण उन्हें काफी सराहा भी गया. इस बार सोनू महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देने पर ट्रोल होने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 04:09 PM IST
  • अभिनेता सोनू सूद को हमेशा उनके नेक कामों के लिए सराहा गया है
  • इस बार सोनू महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देने पर ट्रोल हो गए हैं
सोनू सूद को भारी पड़ा महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देना, फैंस ने ही लगाई फटकार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान से ही एक मसीहा के रूप में सामने आए हैं. काफी समय से वह लगातार लोगों की अलग-अलग तरह से मदद करते दिख रहे हैं. उन्होंने आम लोगों को भी दूसरों की मदद करने के लिए काफी प्रेरित किया है. सोनू को उनके इन नेक कामों के लिए लोगों से तारीफें भी मिली हैं.

फैंस बनवा चुके हैं सोनू का मंदिर

सोनू को लोगों का ऐसा प्यार मिला है यहां तक की कई लोगों ने उनकी तस्वीर अपनी मंदिर में रखकर उन्हें भगवान की तरह पूजना भी शुरू कर दिया. वहीं, कुछ लोगों ने सोनू सूद का मंदिर तक बनवा डाला. इसी बीच अब कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से लोगों ने सोनू को खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- महाशिवरात्रि स्पेशल: इन सितारों को मिली भगवान शिव की वजह से लोकप्रियता

सोनू के इस ट्वीट पर भड़के लोग

दरअसल, गुरुवार को महाशिवरात्रि के मौके पर सोनू ने अपने ट्वीट के जरिए सभी को इस खास दिन की शुभकामनाएं दी, जिस पर काफी भड़क पड़े हैं.

सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भगवान शिव की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मानएं. ओम नम: शिवाय.' अब उनके इन शब्दों पर ही यूजर्स नाराज हो गए हैं.

यूजर्स ने लगा दी फटकार

सोशल मीडिया पर शिव भक्तों ने सोनू को इतना ट्रोल कर दिया है कि ट्विटर पर #WhoTheHellAreUSonuSood ट्रेंड करने लगा है. सोनू की आलोचना करते हुए एत यूजर ने लिखा, 'कृपया हमें हिन्दू धर्म के बारे में फ्री का ज्ञान मत दो. यह वाकई बहुत बहुत शर्मनाक है.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वाह दोगलापन, कहां से लाते हो ये ज्ञान... वो भी सिर्फ हिन्दू त्योहारों पर. मेरा त्योहार मेरी मर्जी.'

सपोर्ट में आए कई यूजर्स

वैसे, जहां एक ओर शिव भक्त सोनू के इस ट्वीट की वजह से उनकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं उनके चाहने वालों का एक वर्ग अभिनेता के सपोर्ट में भी आकर खड़ा हो गया है. सोनू के समर्थन में खड़े यूजर्स ने लॉकडाउन के दिनों में अभिनेता द्वारा की गई मदद की याद दिलाई है.

लगातार गरीबों की मदद कर रहे हैं सोनू

बता दें कि लॉकडाउन में न सिर्फ लोगों को उनके परिवार के पास पहुंचाया था, बल्कि उनके लिए खाने-पीने और दवाइयों की भी व्यवस्था करवाई थी. इसके बाद भी उन्होंने गरीबों की मदद करते हुए लोगों को रोजगार, शिक्षा और रहने के घर जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई हैं.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों कार में ही कपड़े बदलने पर मजबूर हुईं जाह्नवी कपूर, वायरल हुईं तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़