फिल्म सेट पर राधिका आप्टे के साथ हुई बदसलूकी तो एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

राधिका आप्टे (Radhika Apte Unknown facts) ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर निभाए गए दमदार किरदार की वजह से खूब चर्चा में रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2021, 10:08 AM IST
  • फिल्म सेट पर एक्टर को लगा दिया था तमाचा
  • इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने किया खुलासा
फिल्म सेट पर राधिका आप्टे के साथ हुई बदसलूकी तो एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़

नई दिल्ली: अपने दमदार रोल और चैलेंजिंग किरदार को निभा कर सिनेमाप्रेमियों और फिल्म समीक्षकों की तारीफें बटोर चुकी एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

राधिका (Radhika Apte Unknown facts) ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर निभाए गए दमदार किरदार की वजह से खूब चर्चा में रही हैं. लेकिन हर व्यक्ति का अपना स्ट्रगल होता है.

ये भी पढ़ें-एक्टर दीपक तिजोरी की बेटी करने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री, दिखती हैं बेहद ग्लैमरस.

उन्हीं दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे जब वह फिल्मों में नाम बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी तो उनके साथ एक हादसा हुआ था.

दरअसल राधिका (Radhika Apte Films) साउथ की किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उस दिन एक सीन में एक्ट्रेस को लेटे हुए दिखाया गया था. शूट के दौरान एक एक्टर ने राधिका के साथ बदसलूकी कर दी. वहीं अदाकारा भी चुप नहीं बैठी और पूरे क्रू के सामने एक्टर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

ये भी पढ़ें-एक 'शब्द' की वजह से बबीता जी को करना पड़ा लोगों के आक्रोश का सामना, जानिए पूरा मामला.

एक्टर साउथ सिनेमा का बड़ा और पॉवरफुल स्टार था. बता दें कि जब राधिका लेटे हुए थी तभी एक्टर आया जिन्हें एक्ट्रेस जानती भी नहीं थी और राधिका के पैर में गुदगुदी लगाना शुरू कर दिया. उनकी इस हरकत के बाद राधिका उठी और तमाचा मार दिया. इसके साथ ही राधिका ने दोबारा से ऐसी हरकत न करने की भी सलाह दे डाली.

इस घटना पर बात करते हुए इंटरव्यू में एक्ट्रेस (Radhika Apte Details) ने यह भी कहा कि वह यह बिलकुल नहीं कह रही है कि साउथ इंडस्ट्री खराब है. वहीं राधिका ने सुपरस्टार रजनीकांत को सबसे अच्छा और बेहतरीन इंसान बताया. राधिका फिल्म कबाली में उनके साथ काम कर चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़