Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs 9 फिनाले में पहुंचा राजू श्रीवास्तव का बेटा, हुनर से लूट ली महफिल

Aayushmaan Srivastav Performance: राजू श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान श्रीवास्तव बेहद टैलेंटेड है. हाल ही में रिएलिटी शो में उनकी परफॉर्मेंस देख सभी दंग रह गए. लोगों ने उनकी तारीफों के जमकर पुल बांधे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 07:06 AM IST
  • सारेगामापा में छाए आयुष्मान श्रीवास्तव
  • परफॉर्मेंस देख आएगा जबरदस्त मजा
Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs 9 फिनाले में पहुंचा राजू श्रीवास्तव का बेटा, हुनर से लूट ली महफिल

नई दिल्ली: साल 2022 लोगों के लिए काफी मुश्किलों से भरा रहा. कई दिग्गज सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. राजू श्रीवास्तव भी इसी लिस्ट में शामिल हैं. राजू श्रीवास्तव की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई. कई दिनों तक जारी संघर्ष के बाद आखिरकार मौत जीत गई.बता दें कि राजू श्रीवास्त जहां कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह है. वहीं उनके बेटे आयुष्मान भी कुछ कम नहीं है.

झलक देख रह जाएंगे दंग (Raju Srivastav Son)

हाल ही में टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स 9 के फिनाले में आयुष्मान श्रीवास्तव ने चार चांद लगा दिए. उन्होंने फिनाले में सितार बजाकर लोगों को हैरान कर दिया. आयुष्मान धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने पांव पसारने की कोशिश कर रहे हैं. आयुष्मान ने अपनी इस खास परफॉर्मेंस की एक झलक इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.

ग्रैंड फिनाले की मिली झलक

आयुष्मान श्रीवास्तव ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा सारेगामापा के ग्रैंड फिनाले में मैंने सितार बजाया. इस दौरान की झलक शेयर कर रहा हूं. श्रीवास्तव परिवार ने राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल पेज से भी ये तस्वीर शेयर की. फाइनलिस्ट धन्येश्वरी गड़गे की परफॉर्मेंस पर आयुष्मान ने अपने सितार से चार चांद लगा दिए हैं.

पिता संग था ऐसा रिश्ता

आयुष्मान श्रीवास्तव की यह परफॉर्मेंस देख फैंस दंग रह गए. आयुष्मान ने काफी छोटी उम्र से ही संगीत की दुनिया में कदम रख दिया था. राजू श्रीवास्तव को अपने बच्चों पर हमेशा से गर्व रहा है. उनका अपनी फैमिली के साथ रिलेशन काफी शानदार था. इतनी कम एज में इतना टैलेंटेड होना अपने आप में एक उपलब्धि है. उनकी मेहनत और टैलेंट उन्हें बहुत आगे ले जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bholaa Teaser 2: 'जो बाप दस साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है...' एक्शन से भरपूर अजय की 'भोला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़