Raju Srivastava Funeral: घाट पर गूंजे 'राजू श्रीवास्तव अमर रहे' के नारे, पंचतत्व में विलीन हुए 'गजोधर भईया'

Raju Srivastava Funeral: 41 दिनों तक राजू श्रीवास्तव लगातार जिंदगी की जंग लड़ रहे थे. दिल कमजोर हो गया था ब्रेन ने भी साथ छोड़ दिया था. कई बार बुखार आया, इंफेक्शन भी हुआ लेकिन डॉक्टरों ने हार नहीं मानी लेकिन...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 12:41 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव को ले गए एंबुलेंस से
  • निगम बोध घाट में गूंजे नारे
Raju Srivastava Funeral: घाट पर गूंजे 'राजू श्रीवास्तव अमर रहे' के नारे, पंचतत्व में विलीन हुए 'गजोधर भईया'

नई दिल्ली: गुरुवार 22 सितंबर को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की अंति यात्रा निकाली गई. 21 सितंबर को उनके देहांत के बाद हर कोई गमगीन हो गया था. ऐसे में द्वारिका में उनके निवास से निगमबोध घाट तक एंबुलेंस से यात्रा निकाली गई. उनकी इस अंतिम यात्रा में उनकी नजदीकी रिश्तेदार, दोस्त और परिवार वाले थे. सभी के लिए ये काफी चुनौतियों से भरा पल था.

श्मशान घाट पहुंचे

राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को निगमबोध घाट में मुखाग्नि दी गई. श्मशान घाट में सभी लोग राजू श्रीवास्तव अमर रहे के नारे लगा रहे थे. पत्नी शिखा अपनी जिंदगी के इस मोड़ पर आकर बेहद अकेला और टूटा हुआ महसूस कर रही हैं. उनके इस आखिरी पड़ाव तक मधुर भंडारकर, दोस्त सुनील पाल और एहसान कुरैशी भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

भाई काजू नहीं हो पाए शरीक

बता दें कि भाई राजू की इस अंतिम यात्रा में भाई काजू शामिल नहीं हो पाए. दरअसल राजू श्रीवास्तव के बीमार होने पर ये खबरें भी सामने आई थीं कि काजू भी बीमार है. बता दें कि काजू अभी कानपुर में है और उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं. ये मौका उनके लिए बेहद संवेदनशील है.

हार गए जंग

41 दिनों तक राजू श्रीवास्तव लगातार जिंदगी की जंग लड़ रहे थे. दिल कमजोर हो गया था ब्रेन ने भी साथ छोड़ दिया था. कई बार बुखार आया, इंफेक्शन भी हुआ लेकिन डॉक्टरों ने हार नहीं मानी. आखिरकार उनके शरीर ने बीमारी के आगे घुटने टेक दिए. भले ही राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी अनगिनत यादें हमेशा साथ रहेंगी.

ये भी पढ़ें: Double XL teaser Out: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने बॉडी शेमिंग पर कही मजेदार बात, लड़कों की ऐसे ली क्लास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़