समुद्र किनारे रकुल प्रीत सिंह ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टू-पीस पहन बेबाक अंदाज में आईं नजर

रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया लवर हैं. इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पेज से लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से फैंस दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 2, 2023, 09:34 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया बिकिनी लुक
  • बेहद हॉट अवतार में मस्ती करती दिखीं रकुल
समुद्र किनारे रकुल प्रीत सिंह ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, टू-पीस पहन बेबाक अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जितनी अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहती हैं, उतनी ही पॉपुलैरिटी उन्होंने अपने लुक्स, स्टाइल और फोटशूट्स के कारण भी बटोरी हैं. रकुल हर दिन अपने नए लुक्स को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में रकुल येलो कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट अवतार में नजर आईं Rakul Preet Singh

रकुल अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह हर दिन फैंस के साथ अपना एक नया लुक शेयर कर देती हैं. ताजा तस्वीरों में रकुल समुद्र किनारे खूब मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

उन्होंने इस दौरान येलो कलर की बिकिनी पहनी है. एक्ट्रेस ने यहां नो-मेकअप लुक रखा है और बालों का हाई बन बनाया हुआ है. रकुल इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

मालदीव में फुरसत के पल बिता रही हैं रकुल

बता दें कि रकुल इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिताने के लिए पहुंच गई हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. अब आधे घंटे से भी कम समय में भी रकुल की फोटोज पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

दूसरी ओर रकुल की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए हिना खान ने खोले जैकेट के बटन, फ्लॉन्ट किया हॉट ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़