Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Ranbir Kapoor on pakistani movies: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर लाइम लाइट में हैं. एक्टर और पूरी टीम फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही है. इस बीच एक्टर ने पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने को लेकर बयान दे दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 01:15 PM IST
  • पाकिस्तानी सिनेमा को लेकर रणबीर ने दिया बयान
  • एक्टर बोले- 'देश से बढ़कर कुछ नहीं'
Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Ranbir Kapoor on pakistani movies: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. श्रद्धा कपूर के साथ अभिनेता जल्द ही स्क्रीन्स पर रोमांस करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का प्रमोशन करने रणबीर चंडीगढ़ पहुंचे थे. जहां अभिनेता ने मीडिया से खुलकर बात की है. जहां रणबीर ने पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने वाले अपने बयान से यू टर्न मार लिया है.

कॉन्ट्रोवर्सी से बच रहे रणबीर

पाकिस्तान और पाकिस्तानी सिनेमा इन दिनों जावेद अख्तर के बयान के कारण खबरों में बना हुआ है. हाल ही में रणबीर कपूर ने भी पाकिस्तान का जिक्र किया था. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने पाकिस्तान के बारे में बात की हो. प्रमोशन के दौरान जब मीडिया ने उनसे पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताने वाले उनके बयान का जिक्र किया तो उन्होंने झट से यू चर्न मार लिया.

पाकिस्तान की फिल्मों नहीं काम करेंगे रणबीर

रणबीर ने सवाल का चालाकी से जवाब दिया और कहा कि, 'मुझे लगता है कि इसे थोड़ा गलत समझा गया था. मैं एक फिल्म फेस्टिवल में था. जहां बहुत सारे पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स मुझसे यह सवाल पूछ रहे थे, कि अगर आपको एक अच्छा सब्जेक्ट मिलता है तो आप इसे करेंगे?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

इसलिए, मैं नहीं चाहता था कि यह किसी भी तरह से विवादास्पद हो तो मैंने हां बोल दिया था, लेकिन फिल्में.. फिल्में हैं, कला.. कला है. मैंने ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के साथ काम किया है.'

क्या बोले रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर ने आतिफ असलम से लेकर कई लोगों की तारीफ की. एक्टर ने कहा कि 'मैं पाकिस्तान के बहुत सारे कलाकारों को जानता हूं. राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम बहुत अच्छे सिंगर्स हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में काम किया है, इसलिए, सिनेमा...सिनेमा है, यह सीमाएं नहीं देखता है. लेकिन बता दूं कि कला आपके देश से बड़ी नहीं है'

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: काकू ने पाखी को पढ़ाया ममता का पाठ, घरवालों का सई ने फिर जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़